श्रीदेवी के जाने के बाद अब माधुरी निभाएंगी इस फिल्म में मां का किरदार

श्रीदेवी के जाने के बाद अब माधुरी निभाएंगी इस फिल्म में मां का किरदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जौहर ने श्रीदेवी को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म "शिद्दत" के लिए साइन किया था, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अब इसके लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म शिद्दत को अभिषेक वर्मन डॉयरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में माधुरी के साथ जैकी श्रॉफ या अनिल कपूर को कास्ट किया जा सकता है। करण जौहर की फिल्म "शिद्दत" मल्टी-स्टारर है। फिल्म में माधुरी दीक्षित आलिया भट्ट की मां का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

इस फिल्म को लेकर करण जौहर ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट के जरिये ये जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। फिल्म का नाम भी शिद्दत की बजाय कुछ और रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म "शिद्दत" की कहानी भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित होगी लीडिंग वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने अपनी फिल्म "शिद्दत" के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया है। फिल्म मेकर इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। 

फिल्म "शिद्दत" को लेकर -श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जाह्नवी ने एक इमोशनल पोस्‍ट भी शेयर की थी। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके माधुरी को शुक्रिया कहा था। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर माधुरी और श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा है- "अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद करीब थी। पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के शुक्रगुजार है कि वो अब इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हैं।

फिल्म "मॉम" की सफलता के बाद बॉलीवुड की "चांदनी" कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म "शिद्दत" में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं, ऐसे में अचानक हुई उनकी मौत ने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को सदमा दिया बल्कि उनके लाखों करोड़ों फैंस को भी काफी झटका लगा है। गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां एक होटल में कमरे में 24 फरवरी को बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया।

Created On :   31 March 2018 4:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story