comScore

खलनायक 2 के बारे में माधुरी हैं अंजान

June 11th, 2020 12:00 IST
 खलनायक 2 के बारे में माधुरी हैं अंजान

हाईलाइट

  • खलनायक 2 के बारे में माधुरी हैं अंजान

नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। साल 1993 में आई हिट फिल्म खलनायक के सीक्वेल को लेकर खबरें बहुत जोरों पर है, लेकिन फिल्म की हीरोईन माधुरी को इस बात की भनक तक नहीं है।

खलनायक में माधुरी पर फिल्माया गाना चोली के पीछे क्या है आज भी बेहद मशहूर है और उनके कई सारे प्रशंसकों को इस बात की उम्मीद है कि शायद सीक्वेल में भी उन्हें यह गाना देखने को मिले।

सीक्वेल के बारे में पूछे जाने पर माधुरी ने आईएएनएस को बताया, यह मेरे लिए एक न्यूज है। मुझे इस बारे में कोई भी आइडिया नहीं है। यह मेरे लिए एक सरप्राइज है।

क्या वह इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगी? इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कहती हैं, यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। वे किस तरह से इसे बनाने की योजना बना रहे हैं, किस तरह से इसे फिल्माना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमें चीजों को उसी रूप में स्वीकारना चाहिए, जिस रूप में वे हम तक आती हैं।

फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें संजय दत्त ने बल्लू नामक एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आए हैं। अभिनेता जैकी श्रॉक ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है और फिल्म में उनकी प्रेमिका बनीं माधुरी (गंगा) का भी किरदार एक पुलिस अधिकारी का है।

कमेंट करें
io0Dx