दैनिक भास्कर हिंदी: पहली बार इस फिल्म में साथ दिखेंगे सोनी राजदान और महेश भट्ट

December 24th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर संजय नाग की फिल्म 'योर्स ट्रूली' जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म में निर्देशक महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान एक साथ नजर आएंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म में ये दोनों साथ नजर आने वाले हैं। 'योर्स ट्रूली' एक हिंदी रोमांस ड्रामा है। इस फिल्म की कहानी एक महिला की लाइफ पर केंद्रित है। जिसमें यह दिखाया जाएगा कि प्यार करने के लिए उम्र की सीमा नहीं होती। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है।

 

 

निर्देशक महेश भट्ट ने फिल्म के विषय में बताया कि उनका बस एक कैमियो है और यह बेहद स्पेशल अपीयरेंस है। महेश भट्ट फिर से कैमरे के सामने आने को लेकर खासे उत्साहित हैं और उनका मानना है कि यह फिल्म उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनके बच्चों के लिए यादगार होगी। बता दें कि सोनी राजदान इससे पहले भी महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने कभी महेश भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की। पहली बार वह महेश भट्ट के साथ दिखने वाली हैं। जिसे लेकर सोनी राजदान काफी एक्साइटेड हैं। 

 

 


जानकारी के अनुसार, एनी जैदी की किताब ‘द वन दैट वॉस अनाउंस्ड’ पर आधारित यह फिल्म एक प्रेम कहानी है, जो मीठी नाम की महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। मीठी का मानना है कि प्यार के लिए उम्र मायने नहीं रखती और न ही यह प्राथमिकता है। मीठी का ऐसा सोचना है कि एक इंसान को किसी की आवाज से भी प्यार हो सकता है और उससे वह उस व्यक्ति की छवि अपने मन में बुन लेता है।

 

 

संजय नाग ने हाल ही में शूटिंग को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि "यह एक महिला की खूबसूरत यात्रा को दिखाती है जिसे अनपेक्षित जगहों पर प्यार मिलता है। भट्ट ने शनिवार को फिल्म की पूरी टीम के साथ एक सेल्फी ट्वीट की।


भट्ट ने इस फोटो के साथ ट्वीट लिखा- शूटिंग पूरी हुई। ‘योर्स ट्रली’ दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह फिल्म की टीम के मेरे कुछ युवा साथी हैं, जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है। 

 

 
 

इस फिल्म में फिल्म में अहाना कुमरा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल की गर्मियों में रिलीज हो सकती है। फिलहाल इसकी रिलीज डेट कंफर्म नहीं की गई है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है।