comScore

दो दशक बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे महेश भट्ट, सड़क 2 में आलिया-पूजा करेंगी स्क्रीन शेयर

September 20th, 2018 13:37 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में कई दिनों से ऐसी सुगबुगाहट चल रही थी कि 27 साल बाद संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सड़क का सीक्वल बनने जा रहा है। इसमें आलिया भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी दिखाई देगी। अब इस बात की पुष्टि कर दी है खुद आलिया भट्ट ने। खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट करीब 2 दशक बाद एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। जिसके जरिए फिल्म का आधिकारिक एलान किया गया है।

आलिया ने शेयर किया फोटो 

आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है 'डियर डैड, आपके 70वें जन्मदिन पर आपने मुझे अब तक का सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है जिसका मैं हमेशा सपना देखा करती थी। आप मुझे निर्देशित करेंगे! सड़क 2 एक सपना था जो सच हो गया.. जो मैंने सोचा था वो संभव नहीं था लेकिन आपने कर दिया। तहे दिल, आत्मा और बोन्स से शुक्रिया डैडी। ये एक सफर होगा खोज का.. जिंदगी की, फिल्मों की, भावनाओं की और उससे भी कहीं ज्यादा एक बाप बेटी की। आई लव यू माई नॉट सो ओल्ड मैन!' उनके इस ट्वीट से ये पता चलता है कि आलिया इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।


विशेष फिल्म्स के ट्विटर से शेयर किया वीडियो

वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट का भी खुलासा हो गया है। दरअसल विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की रिलीज डेट और स्टारकास्ट के साथ विशेष फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में 1991 में रिलाज हुई फिल्म सड़क के कुछ अंश दिखाए गए हैं और वीडियो के अंत में सड़क 2 की स्टारकास्ट और रिलीज डेट को डिस्क्लोज किया गया है।

कमेंट करें
85z0e