माही विज को धमकी: माही विज को कार एक्सीडेंट के बाद मिली धमकी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

May 9th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो होस्ट जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज ने अपने ट्विटर पर उनके साथ हुई एक घटना का वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने उनकी कार को टक्कर मार दी और फिर गाली-गलौज की। उस शख्स ने उन्हें रेप की धमकी भी दी थी। घटना के वक्त माही की बेटी तारा भी कार में थी। एक्ट्रेस ने घटना के बाद मुंबई पुलिस से मदद मांगी है ।

एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद
एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से मदद मांगी है। वीडियो को शेयर करते हुए माही ने लिखा, "इस शख्स ने मेरी कार को टक्कर मार दी और फिर गाली-गलौज करने लगा। बाद में मुझे रेप की धमकी भी दी गई। मुंबई पुलिस मुझे इस आदमी को खोजने में मदद करें जो हमारे लिए खतरा है। मुंबई पुलिस ने माही के ट्वीट का जबाब देते हुए कहा कि आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करें। इस पर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जवाब दिया कि वह पास के वर्ली थाने गई थीं, जहां उन्हें मदद का आश्वासन दिया गया था। माही ने अपने वीडियो में उस शख्स की गाड़ी की नंबर प्लेट भी रिकार्ड की है ताकि उस व्यक्ति तक जल्दी पहुंचा जा सके। 

फैंस दे रहे रिएक्शन
फैंस माही के साथ हुई घटना से शॉक्ड है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर लिखा, आप यह सब बिल्कुल नहीं सह सकते इस मामले को उपर तक ले जाएं तो दूसरे ने लिखा कि यह बहुत बुरी घटना है।

जब उस व्यक्ति ने माही विज की कार को टक्कर मारी और उनके साथ बदसलूकी की तब माही की छोटी बेटी तारा भी कार में उनके साथ थी, जिससे माही काफी डर गयी थी। माही ने अपने एक ट्वीट में लिखा, तारा भी कार में थी और मैं उसके लिए डरी हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करे तो माही बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...