माजिद मेमन : सुशांत को मौत के बाद ख्याति मिली

Majid Memon: Sushant gets fame after death
माजिद मेमन : सुशांत को मौत के बाद ख्याति मिली
माजिद मेमन : सुशांत को मौत के बाद ख्याति मिली

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के नेता और वरिष्ठ क्रिमिनल वकील माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा मामले में हर मिनट की घटना को उजागर करने से सच्चाई और न्याय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। मेमन के इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है।

मेमन ने अपने अािधकारिक ट्विटर हैंडल से कहा, सुशांत को अपने जीवनकाल में उतनी ख्याति नहीं मिली, जितनी उन्हे मौत के बाद मिली। मीडिया में उन्हें इनदिनों हमारे प्रधानमंत्री या अमेरिका के राष्ट्रपति से ज्यादा स्थान मिल रहा है।

उन्होंने कहा, जब अपराध जांच के स्तर पर हो, इसकी गोपनीयता बनी रहनी चाहिए। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर चीज को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

अपने ट्वीट पर मिली नकारात्मक प्रतिक्रिया को देख मेमन ने कहा, सुशांत पर मेरे ट्वीट पर काफी हो- हल्ला हो रहा है। क्या इसका मतलब ये है कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान प्रसिद्ध नहीं थे या उन्हें न्याय नहीं मिलना चाहिए? ऐसा बिल्कुल नहीं है। गलत अनुमान को दरकिनार किया जाना चाहिए। ट्वीट का मतलब किसी का अपमान करना नहीं है।

14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट से सुशांत शव बरामद किया गया था। पुलिस ने उसकी मौत को आत्महत्या बताया है, लेकिन बाद में दिवंगत अभिनेता के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई और सुशांत की गर्लफ्रेंड और उसके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

आरएचए/एएम

Created On :   12 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story