सिम्बा का मेकिंग वीडियो, संग्राम भालेराव बनकर दिल जीत रहे हैं रणवीर

सिम्बा का मेकिंग वीडियो, संग्राम भालेराव बनकर दिल जीत रहे हैं रणवीर

डिजिटल डेस्क. मुंबई । आजकल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के हाथ में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में हैं। उन्हीं में से एक है रोहित शेट्टी की फिल्‍म "सिम्बा"। कुछ दिन पहले ही रणवीर ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। हाल ही में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म "सिम्बा" का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया हैं। 

वीडियो की शुरूआत में एक कैप्शन दिया गया है, "अगर तुम महिलाओं के ऊपर हो रहे अपराध के खिलाफ नहीं लड़ सकते, तो अगला पीड़‍ित आपके परिवार से होगा"। इस पूरे वीडियो में रणवीर एक पुलिसवाले के रूप में अपराधियो के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक शॉट में रणवीर का बैच भी दिखाया जाता है जिस पर उनका नाम संग्राम भालेराव लिखा है। वहीं वीडियों के अंत में कैप्शन दिया गया है, "जो लोग महिलाओं के खिलाफ अपराध करते हैं उन्हें यह अपने हिसाब से दंडित करेगा"। वीडियों में सारे शॉटस पुलिस स्टेशन के अंदर ही पिक्चराइज किए गए है। रणवीर सिंह का ये अवतार भी लोग खूब पसंद कर रहे है। यही वजह है कि कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियों को करीब 20 लाख से ज्यादा बार देखा और शेयर किया जा चुका है।

बता दें इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है। जिसमें रणवीर सिंह के साथ डेब्यू कर रही एक्ट्रेस सारा अली खान मेन लीड में नजर आएंगी। इस फिल्म को करन जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा रोहित शेट्टी के कंधों पर है। "सिम्बा" पूरी तरह से रोहित शेट्टी स्टाइल फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ ही मजेदार एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है। फिल्म "सिम्बा" इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

Created On :   16 Aug 2018 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story