सलमान खान के भतीजे को फिल्मों में लॉन्च करेंगे करण जौहर, अरबाज खान भी करेंगे साथ में काम

Malaika Arora and Arbaaz Khans son Arhaan Khan is going to enter Bollywood
सलमान खान के भतीजे को फिल्मों में लॉन्च करेंगे करण जौहर, अरबाज खान भी करेंगे साथ में काम
डेब्यू को तैयार अरहान सलमान खान के भतीजे को फिल्मों में लॉन्च करेंगे करण जौहर, अरबाज खान भी करेंगे साथ में काम

डिजिटल डेस्क मुंबई। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इसका खुलासा खुद अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। अरहान खान, बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। इस समय अरहान, यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। अभी वो सेकंड ईयर में हैं। अरहान खान रिश्ते में सलमान खान के सगे भतीजे हैं।

करण जौहर करेंगे लॉन्च
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हर साल किसी न किसी स्टार किड को लॉन्च करते हैं। इस साल वो अपनी फिल्म के जरिए अरहान खान को लॉन्च करने जा रहे हैं। बता दें कि अरहान ने करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में भी उनके साथ करीब 20 से 30 दिनों तक काम किया था।  साल 2023 की बात करें तो करण जौहर, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने वाले हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर
दरअसल अरबाज खान जल्द ही वेब सीरीज "तनाव" में नजर आने वाले हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपने बेटे के फिल्मी करियर से जुड़े सवाल का जवाब दिया। अरबाज ने कहा कि वह उनकी अगली फिल्म "पटना शुक्ला" में अरहान के साथ काम करने जा रहे हैं। पटना शुक्ला फिल्म करण जौहर बनाने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अरहान अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं और जल्द ही नए प्रोजेक्ट में उन्हें असिस्ट करेंगे। अरबाज ने बताया कि बेटे अरहान खान उनकी फिल्म "पटना शुक्ला" का हिस्सा शूटिंग के आखिरी स्टेज पर बनेंगे।  दिसंबर 2022 में अरहान फिल्म के सेट्स पर पिता को जॉइन करेंगे। अरहान, पिता की फिल्म का हिस्सा इसलिए बनना चाहते हैं क्योंकि वो फिल्ममेकिंग की प्रैक्टिकल साइड से रूबरू होना चाहते हैं। वो फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित भी हैं।

बेटे को लेकर परेशान थे अरबाज
बेटे की पढ़ाई के बारे में अरबाज खान ने भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने बताया कि अरहान यूनिवर्सिटी में अपने समय को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। शुरुआत में अरबाज, बेटे को लेकर परेशान थे। उन्होंने सोचा था कि परिवार के साथ रहने के बाद अपने आप चीजों को अरहान कैसे संभालेंगे। लेकिन जो वो कर रहे हैं उसमें मजा आ रहा है। अरबाज ने बताया कि उनका बेटा नए दोस्त बना रहा है। अपनी आजादी को एन्जॉय कर रहा है और नई चीजें सीख रहा है। इसे देखकर अरबाज बेटे के लिए खुश हैं। साथ ही उन्हें अरहान पर गर्व भी है। आपको बता दें कि, अरहान खान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के इकलौते बेटे हैं। 2017 में तलाक के बाद ये कपल अलग हो गया था, लेकिन बेटे को लेकर अभी भी दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। 

Created On :   8 Nov 2022 6:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story