मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने से लगता है डर

Malaika Arora is scared of speaking dialogues
मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने से लगता है डर
मनोरंजन मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने से लगता है डर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मलाइका अरोड़ा, जो वर्तमान में अपने रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका में दिखाई दे रही हैं, ने बताया कि डायलॉग बोलने से उन्हें डर लगता है। सीरीज का पहला एपिसोड मलाइका अरोड़ा की ताकत, कमजोरियों और डर के दरवाजे खोलता है। वह अपने डर के बारे में अपने दिल की बात कहती है और बताती है कि कैसे वह एक-एक कर उन पर काबू पाने की कोशिश करती है।

उनकी मैनेजर एकता पूछती हैं कि क्या मलाइका एक्टिंग के डर की वजह से किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से परहेज कर रही थीं। इस पर मलाइका कहती हैं, मैं इसे डॉज नहीं कर रही थी, मैं अपने बारे में पक्का यकीन नहीं कर पाती थी। ईमानदारी से कहूं तो यह अभिनय का डर नहीं है, बल्कि संवादों को बोलने में मुझे होने वाली असुविधा के बारे में अधिक है। लोगों के सामने खड़े होना और वास्तव में भावनाओं को लेकर सहज होना डायलॉग्स के साथ मैं हमेशा थोड़ा आशंकित रही हूं। मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस हो जाती हूं इसलिए शायद मैं इससे दूर भागती हूं।

वह आगे कहती हैं, इतने सालों में मैंने बहुत सारी स्क्रिप्ट देखी और पढ़ी हैं लेकिन कहीं न कहीं मैं हमेशा दूर ही रही। खैर, यह मेरा एक और डर है। यहां तक कि स्कूल में भी, जब मुझे रटना पड़ता था तो मुझे नफरत होती थी।मुझे लगा कि यह सबसे कठिन काम है। मुझे लगा कि इतना दबाव है कि यह मुझे बहुत असहज महसूस कराएगा। अगर मुझे कुछ सीखना होता तो मैं खा नहीं सकती, सो नहीं सकती या कुछ भी नहीं कर सकती।मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story