मलाइका अरोड़ा ने पॉकेटमनी के लिए शुरु की थी मॉडलिंग, कहा - नहीं पता था ये मेरा करियर बन जाएगा

Malaika Arora joined modeling to make some quick pocket money
मलाइका अरोड़ा ने पॉकेटमनी के लिए शुरु की थी मॉडलिंग, कहा - नहीं पता था ये मेरा करियर बन जाएगा
Modelling मलाइका अरोड़ा ने पॉकेटमनी के लिए शुरु की थी मॉडलिंग, कहा - नहीं पता था ये मेरा करियर बन जाएगा
हाईलाइट
  • जल्दी पॉकेट मनी कमाने के लिए मॉडलिंग में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा को मॉडलिंग की दुनिया में आए एक दशक से अधिक समय हो गया है। एक मॉडल के रूप में वर्षों की मेहनत के बाद, उन्होंने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज किया है। शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस मौके पर मलाइका ने उस समय को याद किया जब उन्होंने जल्दी पैसे के लिए मॉडलिंग में प्रवेश किया था। उन्होंने बताया, छोटी से उम्र में ही कठिन कम यह बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी। मुझे लगा कि यह कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार अवसर है। मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार, यह एक करियर बन जाएगा।

आईएएनएस के साथ बातचीत में मलाइका ने कहा , तब से अब तक, यह अच्छी बात है कि उद्योग कैसे बदल गया है। लोगों को यह समझने की जरूरत है। हमारे पास ये बातचीत तब होती है जब लड़कियां कहती हैं कि वे मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

Malaika Arora joined modeling to make some quick pocket money!

हमारे पास लड़कियों का वास्तव में अद्भुत लाइनअप है। जब आप वर्चुअल ऑडिशन देते हैं, तो आपके पास वास्तव में छोटे शहरों से आने वाली लड़कियां होती हैं। लड़कियों के लिए जहां से भाग लेना है, वहां से आना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, अब क्योंकि यह ऑनलाइ है इसने इसे बहुत आसान बना दिया है।

शो के लिए ऑडिशन देने वाली विभिन्न प्रकार की लड़कियों को साझा करते हुए, उन्होंने कहा कि कुछ ने एक शब्द भी नहीं कहा, कुछ ने कभी कैमरे का सामना नहीं किया, कभी मेकअप नहीं किया। कुछ लड़कियां इतनी छोटी पृष्ठभूमि से आती हैं कि उन्हें अपने घर छोड़ने की अनुमति नहीं है। उन्हें अपने खोल से बाहर आते देखना आश्चर्यजनक है। मैं वास्तव में खुश और गर्वित हूं। मलाइका ने कहा, इस बार हम चाहते थे कि आप लंबे, छोटे, मोटे, पतले, अविवाहित, विवाहित, ट्रांसजेंडर या पुलिस वाले हों। हम सिर्फ जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं को चाहते हैं। हमने वास्तव में उन्हें हर समय गले लगाया है। .

Malaika Arora Hot and Sexy Photos, Malaika Hot Wallpapers, Malaika Sexy  Posters | Malaika Arora looks fiercely sexy in this photograph

मलाइका का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है। लेकिन, उस सुपर को एक मॉडल में जोड़ना दूसरों से अलग है। उन्होंने कहा कि यह शो महिला मॉडलिंग की रूढ़ियों को तोड़ता है। मलाइका ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग ज्वाइन कर ली थी। 1990 के दशक के अंत में उन्हें वीडियो जॉकी में से एक के रूप में चुना गया था। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश किया, कई विज्ञापनों, एल्बम गानों जैसे गुर नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं। उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर दिल से का ट्रैक छैय्या छैय्या था

उन्होंने कहा कि बहुत से माता-पिता कहते हैं, आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। मैं बहुत से माता-पिता को बताना चाहती हूं। यह मत सोचो कि आप इसमें करियर नहीं बना सकते। यह एक पूर्ण विकसित करियर है। मैंने इसमें से अपना करियर बनाया है और इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी बनाया है।

Malaika Arora reveals her favorite sex position and some bedroom secrets

वह अपनी यात्रा को अद्भुत कहती हैं और अपने हिट और मिस को याद करती हैं। मलाइका ने कहा मेरे पास उतार-चढ़ाव का मेरा उचित हिस्सा था। क्योंकि यही मुझे वह व्यक्ति बनाता है जो मैं हूं।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Aug 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story