एक्टर दिलीप की 4 बार जमानत खारिज, 5वीं बार में हाईकोर्ट ने दी बेल

Malayali Actor Dileep got bail in case of molestation with an actress
एक्टर दिलीप की 4 बार जमानत खारिज, 5वीं बार में हाईकोर्ट ने दी बेल
एक्टर दिलीप की 4 बार जमानत खारिज, 5वीं बार में हाईकोर्ट ने दी बेल

डिजिटल डेसक,तिरूवनंनतपुरम। मंगलवार को केरल हाईकोर्ट ने मलयाली एक्टर-डायरेक्टर दिलीप को अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में जमानत दे दी। दिलीप को कोर्ट ने 85 दिन बाद बेल दी है। दिलीप पर मलयाली एक्ट्रेस ने अपहरण और छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में दिलीप अलूवा जेल में बंद थे। कोर्ट ने इससे पहले दिलीप की जमानत याचिका को 4 बार खारिज किया था। 26 सितंबर को 5वीं जमानत याचिका पर दिलीप को रिहा किया गया। दिलीप के खिलाफ पुलिस ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ और अपहरण का केस दर्ज कर उन्हें 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था। 

2 घंटे तक कार में की थी छेड़छाड़

एक्ट्रेस का अपहरण 18 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले रास्ते पर किया गया था। उस दौरान दो घंटे तक चलती कार में उसके साथ छेड़छाड़ की गई और जबरन फोटोज ली गई थीं। बाद में आरोपी एक्टर-डायरेक्टर लाल के घर के सामने एक्ट्रेस को फेंक कर भाग गए थे। एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, दिलीप ने पुल्सर को पहचानने से इनकार कर दिया था, लेकिन एक सेल्फी ने दोनों का राज खोल दिया।

ये भी पढ़े-रणबीर-माहिरा की लीक हुई फोटोज पर नाराज हुए ऋषि !

दिलीप पर आरोप है कि उन्होंने एक्ट्रेस के अपहरण के लिए गुंडों को पैसे दिए थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप अपने पहले तलाक के लिए एक्ट्रेस को जिम्मेदार मान रहा था और इस वजह से उसने एक्ट्रेस का अपहरण किया। 

दिलीप ने मलयालम फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस काव्या माधवन से दूसरी शादी की है। काव्या की भी दिलीप से ये दूसरी शादी है। काव्या ने ही पति की जमानत के लिए अर्जियां लगाई थीं।

Created On :   3 Oct 2017 9:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story