मनोरंजन : मानव गोहिल ने अपने मेकअप रूम को लेकर साझा किया अपना अनुभव

November 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल मैं हूं अपराजिता के अभिनेता मानव गोहिल अपने टाइट शूटिंग शेड्यूल के कारण मेकअप रूम को अपने दूसरे घर में बदलने के बारे में बात कर रहे हैं।

इसको लेकर अभिनेता का कहना है कि, मेकअप रुम निस्संदेह शो के सेट पर प्रत्येक अभिनेता के लिए सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है। जब से मैंने इसे रूपांतरित किया है तब से मुझे अपना मेकअप रुम ज्याद पसंद है और अब यह मेरे दूसरे घर जैसा लगता है, एक ऐसी जगह जहां मैं हर बार सहज महसूस करता हूं। घर से दूर एक घर।

48 वर्षीय अभिनेता, जो कहानी घर घर की, सी.आई.डी., तेनाली रामा, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो और कई अन्य का हिस्सा रह चुके हैं और आगे बताते हैं कि उनकी सभी पसंदीदा चीजें क्या हैं जिसे उन्होंने अपने मेकअप रूम में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए रखा है।

अभिनेता ने कहा, सुधार के हिस्से के रूप में, मैंने एक भूरे रंग की झुकनेवाला कुर्सी रखी है जो आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान के रूप में कार्य करती है, एक बुकशेल्फ जिसमें कुछ पढ़ने के लिए बहुत सारे उपन्यास हैं, कुछ डम्बल और मेरी सुबह बनाने के लिए प्रेरक उद्धरण तैयार किए गए हैं, सकारात्मक वाइब्स से भरा हुआ। हर अभिनेता की तरह मेरा दिन भी तैयार होने और अपने मेकअप रूम में समय बिताने के साथ शुरू होता है, जिसमें ज्यादातर ²श्यों के लिए तैयार होना और रिहर्सल करना शामिल होता है। इसलिए, मैं कमरे को अपनी आरामदायक जगह में बदलना चाहता था।

यह शो अपराजिता (श्वेता तिवारी द्वारा अभिनीत) के जीवन पर केंद्रित है, जो तीन बेटियों की मां है और मानव को उसके पूर्व पति अक्षय के रूप में देखा जाता है और श्वेता उसकी दूसरी पत्नी मोहिनी की भूमिका निभाती है।

मैं हूं अपराजिता जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.