वेब सीरिज: मानव कौल ने द फेम गेम में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • मानव कौल ने द फेम गेम में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। काई पो चे के अभिनेता मानव कौल ने दिग्गज बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित के साथ द फेम गेम में काम करने के अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने अपने किरदार मनीष खन्ना के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, माधुरी दीक्षित के साथ काम करना निश्चित रूप से एक सपने के सच होने जैसा हैं क्योंकि हम सभी उनके इतने बड़े प्रशंसक हैं। शूटिंग शुरू होने से पहले मैं थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन जब हमने शूटिंग शुरू की तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक ऐसे अभिनेता के साथ काम कर रहा हूं, जिसमें समान रूप से परियोजना में निवेश किया गया है। यह वास्तव में बहुत अच्छा रहा और मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है।

मैं जो किरदार निभा रहा हूं, उसका नाम मनीष खन्ना है और यह बहुत दिलचस्प किरदार है। मुझे लगता है कि लोग शायद ही कभी अभिनेताओं के निजी जीवन के बारे में बात करते हैं या सोचते हैं। शो में मनीष एक स्टार हैं लेकिन उनके लिए संघर्ष एक सामान्य सुखी जीवन जीने का है।

तुम्हारी सुलु के अभिनेता ने कहा, वह हमेशा सुर्खियों में रहता है लेकिन जब वह अकेला होता है तो वह बहुत अकेला महसूस करता है, उसके पास बात करने के लिए कोई नहीं होता है। जो मुझे लगता है कि बहुत मुश्किल है, खासकर अगर आप भारत में एक स्टार हैं तो यहां उसे इस विरोधाभास से निपटना होगा। यह किरदार मुझे वास्तव में पसंद है।

द फेम गेम नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

आईएएनएस