मनोज बाजपेयी ने अपने जन्मदिन पर की बंदा के प्रीमियर की घोषणा

Manoj Bajpayee announces Banda premiere on his birthday
मनोज बाजपेयी ने अपने जन्मदिन पर की बंदा के प्रीमियर की घोषणा
फिल्म बंदा मनोज बाजपेयी ने अपने जन्मदिन पर की बंदा के प्रीमियर की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को खुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही फिल्म बंदा में दिखाई देंगे, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है, जो सीधे ओटीटी पर आएगी और इसमें मनोज एक प्रतिष्ठित वकील की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ अकेले दम पर लड़ाई लड़ी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा: बंदा में सब कुछ है - एक मजबूत कहानी, मनोज बाजपेयी जैसे शांत और मुखर अभिनेता और एक जबरदस्त सहायक कलाकार। फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। इस बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा: साइलेंस के साथ हमारी सक्सेसफुल पार्टनरशिप के बाद बंदा के लिए जी5 के साथ अपने तीसरे कोलैबोरेशन की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। और डायल 100, अब हम एक ऐसी कहानी ला रहे हैं, जो सभी का ध्यान आकर्षित करेगी, और मैं इस प्रोजेक्ट में शामिल होने का और इंतजार नहीं कर सकता।

जी स्टूडियो और भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड की प्रस्तुति बंदा अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस. वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा है। यह विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story