मानुषी छिल्लर: डेब्यू फिल्म में अपने काम की वजह से नजर आई हूं

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • मानुषी छिल्लर: डेब्यू फिल्म में अपने काम की वजह से नजर आई हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, जो आगामी फिल्म तेहरान में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी, का मानना है कि उन्हें उनकी पहली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में उनके काम के कारण देखा गया है।

तेहरान सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है और मानुषी अपने तीसरे बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश हैं। वह कहती है, मैं अपनी तीसरी फिल्म साइन करने के लिए रोमांचित हूं।

मैं व्यक्तिगत रूप से इस शैली की फिल्मों से प्यार करती हूं जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं और मुझे तेहरान में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

युवा अभिनेत्री आगे कहती है, मैं वास्तव में जॉन अब्राहम के साथ काम करने और तेहरान में उनके साथ रचनात्मक रूप से सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।

मानुषी इस बात से खुश हैं कि मीडिया और दर्शकों ने भी फिल्म में उनके नए लुक को पसंद किया है।

वह आगे कहती हैं, इस फिल्म में मेरा एक नया रूप है और मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। मैं विभिन्न भूमिकाएं करना चाहती हूं और हमारे उद्योग द्वारा बनाई जा रही सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं।

बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तेहरान का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल ने प्रोड्यूस किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.