मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के राष्ट्रव्यापी युवा अभियान में हुईं शामिल, कहा- लोगों कोआजीविका से जोड़ने की है जरुरत

Manushi Chhillar joins UNICEFs nationwide youth campaign
मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के राष्ट्रव्यापी युवा अभियान में हुईं शामिल, कहा- लोगों कोआजीविका से जोड़ने की है जरुरत
यूनिसेफ में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के राष्ट्रव्यापी युवा अभियान में हुईं शामिल, कहा- लोगों कोआजीविका से जोड़ने की है जरुरत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को यूनिसेफ ने यूथ कैंपेन के लिए चुना गया है। वह कहती हैं कि युवा लोगों को 21वीं सदी के कौशल और आजीविका के अवसरों से जोड़ने की तत्काल आवश्यकता है, जबकि उन्हें प्रभावी रूप से परिवर्तन-निमार्ता के रूप में शामिल किया गया है।

इस पहल के बारे में, मानुषी ने कहा कि युवा एक चिंगारी की तरह है, जो दीया जला सकता है। हम भविष्य हैं, और आज हम जो कुछ भी बोएंगे, हम भविष्य में उससे काटेंगे। भारत में 300 मिलियन से अधिक युवा हैं। लोगों को, और उन्हें काम पर जाने और नागरिकता देने के लिए तैयार करने से, भारत की प्रगति की संभावना असीमित होगी।

UNICEF – The Siasat Daily

मानुषी पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि युवाओं को सक्रिय रूप से जोड़कर भारत के परिवर्तन के लिए महत्वपूर्ण लक्ष्य प्राप्त करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा।

मानुषी ने कहा कि युवाओं को 21वीं सदी के कौशल और आजीविका के अवसरों से जोड़ने की तत्काल आवश्यकता है, जबकि उन्हें प्रभावी रूप से परिवर्तन-निमार्ता के रूप में शामिल किया गया है। युवा सबसे अधिक दबाव वाली समस्याओं के लिए नए विचार और एक नया ²ष्टिकोण लाते हैं, और हमें उनके विचारों को आगे ले जाने के लिए मंच की आवश्यकता है । मानुषी की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Nov 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story