मराठी फिल्म चंद्रमुखी हुई रिलीज

Marathi film Chandramukhi released
मराठी फिल्म चंद्रमुखी हुई रिलीज
मूवी रिलीज मराठी फिल्म चंद्रमुखी हुई रिलीज
हाईलाइट
  • मराठी फिल्म चंद्रमुखी हुई रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई मराठी फिल्म चंद्रमुखी की अभिनेत्री अमृता खानविलकर के नेतृत्व में नर्तकियों ने मुंबई के हवाई अड्डे के रनवे पर फिल्म की ऑनस्क्रीन भव्यता दिखाने के लिए ऑर्केस्ट्रेटेड फ्लैश मॉब का गठन किया।

यह कार्यक्रम मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुआ।

निर्माताओं ने अपनी फिल्म चंद्रमुखी की रचनात्मक विशेषता अमृता को एक नृत्य मुद्रा का एयरलाइन के बी 737 मैक्स के साथ करार किया है। प्रतिष्ठित तमाशा शैली से प्रेरित होकर, सेना ने फिल्म के हिट गीत चंद्र पर एक प्रदर्शन दिया।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अमृता खानविलकर ने कहा कि इस फिल्म ने मुझे जीवनभर के लिए शानदार अनुभव दिया है। इस प्रदर्शन के माध्यम से ऑनस्क्रीन जादू को ऑफस्क्रीन लाने का मौका पाकर मुझे खुशी हुई।

फिल्म के मुख्य अभिनेता आदिनाथ कोठारे भी उतने ही प्रभावित हुए, उन्होंने कहा कि इस तरह के शो हमारी फिल्म के लिए एक उपयुक्त संकेत हैं। जब चंद्रमुखी के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इस अनुभव का हिस्सा बनने के लिए मैं आभारी हूं।

चंद्रमुखी अक्षय बदार्पुरकर, प्लैनेट मराठी, गोल्डन रेशियो फिल्म्स और क्रिएटिव वाइब प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, और फ्लाइंग ड्रैगन एंटरटेनमेंट और लाइटवाइडन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

आईएएनएस

Created On :   29 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story