बॉम्बशेल से पहले यौन उत्पीड़न का मतलब नहीं जानती थीं मार्गोट रॉबी

Margot Robbie didnt know what sexual harassment meant before Bombshell
बॉम्बशेल से पहले यौन उत्पीड़न का मतलब नहीं जानती थीं मार्गोट रॉबी
हॉलीवुड बॉम्बशेल से पहले यौन उत्पीड़न का मतलब नहीं जानती थीं मार्गोट रॉबी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रॉबी ने खुलासा किया है कि उन्होंने फॉक्स न्यूज के सीईओ रोजर आइल्स को उनके चल रहे यौन दुराचार का पदार्फाश करने वाली महिलाओं के बारे में 2019 के नाटक बॉम्बशेल में भूमिका क्यों निभाई।

पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह यौन उत्पीड़न की परिभाषा नहीं जानती थी और इसे बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के लिए उसने यह भूमिका निभाई। वैराइटी के अनुसार, उन्होंने बाफ्टा लाइफ इन पिक्च र्स टॉक के दौरान कहा, मुझे एहसास हुआ कि उद्योग में एक स्थान और आर्थिक रूप से मजबूत और आत्मनिर्भर होने के बावजूद मुझे यौन उत्पीड़न के बारे में कुछ पता नहीं था। यह चौंकाने वाली बात है।

पीपल के अनुसार, रॉबी ने यह भी कहा कि बॉम्बशेल ने उसे सिखाया कि यौन उत्पीड़न और बुरे व्यवहार वास्तव में ग्रे क्षेत्र में पनपते हैं। अभिनेत्री ने कहा, रोजर आइल्स या हार्वे वेनस्टेन, वे इस क्षेत्र का लाभ उठाते हैं। स्थिति काली और सफेद नहीं है।

इस तथ्य पर चिंतन करते हुए कि उन्होंने अपनी 20वीं बड़ी स्क्रीन परियोजना मैरी क्वीन ऑफ स्कॉट्स के निर्देशक जोसी राउरके के साथ एक फीचर फिल्म पर केवल एक महिला निर्देशक के साथ काम किया था, रॉबी ने कहा कि वह पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं देखती हैं।

रॉबी का कहना है, मुझे यह कहना अच्छा लगेगा कि जोसी के पास एक महिला के रूप में एक विशेष अंतर्²ष्टि है, जो वह करती है, लेकिन फिर एक पुरुष निर्देशक के साथ बॉम्बशेल जैसी किसी चीज पर सबसे भावनात्मक रूप से सहज व्यक्ति है, जिसे मैं जानती हूं। यह बेहतर काम नहीं किया क्योंकि वह एक आदमी है, लेकिन हर एक निर्देशक का व्यक्तित्व और प्रक्रिया पूरी तरह से अलग होती है। अभिनेत्री कठिन भूमिकाओं की ओर आकर्षित होती है जो उसे चुनौती देती हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story