मारियो लोपेज ने अपने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी

Mario Lopez apologises for insensitive comments about parenting transgender kids
मारियो लोपेज ने अपने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी
मारियो लोपेज ने अपने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता मारियो लोपेज ने "अनभिज्ञ और असंवेदनशील" टिप्पणियों के लिए माफी मांगी जो उन्होंने ट्रांसजेंडर बच्चों के पालन-पोषण के बारे में की थी।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में की गई अपनी टिप्पणियों के बारे में कहा कि यह माता-पिता के लिए "खतरनाक" था।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि 3 साल की उम्र के बच्चों के माता-पिता के लिए यह खतरनाक है कि वे अपने बच्चों को ट्रांसजेंडर का लेबल जरूर दें।

"माई गॉड, अगर आप 3 साल के हैं और आप कह रहे हैं कि आप कुछ महसूस कर रहे हैं और सोचें कि आप एक लड़के या लड़की हैं, या जो भी हो। मुझे लगता है कि यह एक अभिभावक के रूप में खतरनाक है। उस दृढ़ संकल्प को पूरा करने के लिए, "लोपेज़ ने अपने शो में रूढ़िवादी पंडित कैंडेस ओवेन्स को बताया कि उसने "एक्स्ट्रा" होस्ट के साथ एक बातचीत में ट्रांसजेंडर बच्चों को" अजीब "और" डरावना "कहा।

लोपेज़ को तुरंत उनकी टिप्पणियों के लिए बाहर बुलाया गया था, लेकिन तब उन्हें ट्रोल किया जाना शुरु हो चुका था। हालांकि, लोपेज ने स्थिति से बचने के लिए अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के लिए माफी जारी की।

उन्होंने एक बयान में कहा कि, "मैंने जो टिप्पणियां कीं, वे अज्ञानी और असंवेदनशील थे और मुझे अब इस बात की गहरी समझ है कि वे कितने आहत थे।"

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से एलजीबीटीक्यू समुदाय का कट्टर समर्थक रहूंगा और मैं इस अवसर का बेहतर इस्तेमाल करने जा रहा हूं। आगे बढ़ते हुए मैं अधिक सूचित और विचारशील रहूंगा।"

Created On :   1 Aug 2019 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story