शादी थी दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप की वजह! 

Marriage was the reason for divorce between Disha Patni and Tiger Curse!
शादी थी दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप की वजह! 
बॉलीवुड शादी थी दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप की वजह! 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी-टाउन में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप काफी सुर्खियां बटौर रहा है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अपने 6 साल के लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जब से इन यंग सुपरस्टार्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं तब से ही फैंस इन दोनों के अलगाव की वजह जानना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि इन दोनों के ब्रेक का असली कारण शादी थी। 

दिशा चाहती थीं शादी के बंधन में बंधना

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, टाइगर और दिशा के एक दोस्त ने इनके बीच ब्रेकअप की वजह बताई है। दोस्त ने बताया कि, जब से टाइगर ने अपने पैरेंटस पिता जैकी और मां आयशा से अलग रहना शुरु कर दिया था तब से ही वो दिशा के साथ लिव-इन में रह रहे थे। दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ इसी रिश्ते में रहे। दिशा चाहती थीं कि वो टाइगर के साथ शादी करलें। 

टाइगर नहीं थे राजी 

दोस्त के मुताबिक टाइगर शादी के लिए अभी तैयार नहीं थे। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, टाइगर के दोस्त ने बताया कि जब दिशा ने शादी वाली बात टाइगर से की तो उन्होंने उस बात को टाल दिया। इसके बाद दिशा ने टाइगर से शादी की बात एक दो बार की लेकिन उन्होंने हर बार उनकी बात का उत्तर "नहीं, अभी नहीं" बोलकर दिया। दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर इसके लिए अभी तैयार नहीं था। 

दिशा ब्रेकअप को कैसे डील कर रही हैं? जब यह सवाल एक्स लवर्स के दोस्त से पूछा गया तो उसने बताया कि, दिशा ने इस पूरे प्रकरण को बड़े पॉजिटिवली लिया है। वह टाइगर से खफा नहीं हैं। 

बता दें कि हाल ही में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे और दिशा के लव रिलेशन के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि वह दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जैकी ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि "टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं। मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं।  मैं उनकी प्राइवेसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ समय बिताना पसंद करते हैं।"
 

Created On :   28 July 2022 5:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story