मीडिया का दावा: नयनतारा, विग्नेश ने 6 साल पहले शादी की थी

Media claim: Nayanthara, Vignesh got married 6 years ago
मीडिया का दावा: नयनतारा, विग्नेश ने 6 साल पहले शादी की थी
मनोरंजन मीडिया का दावा: नयनतारा, विग्नेश ने 6 साल पहले शादी की थी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सिनेमा जगत की मशहूर जोड़ी अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन ने इस महीने की शुरुआत में पैदा हुए दो बच्चों के माता-पिता बनने के लिए सरोगेसी कानूनों का उल्लंघन किया या नहीं, इसकी जांच के दौरान मीडिया की खबरों में दावा किया गया कि दंपति ने एक हलफनामे में कहा था कि उन्होंने छह साल पहले शादी की थी।

रिपोर्टों में दावा किया गया है कि तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग को सौंपे गए हलफनामे में दंपति ने कहा कि बच्चों को जन्म देने वाली सरोगेट मां नयनतारा की रिश्तेदार थी। माना जा रहा है कि दंपति ने यह भी कहा था कि उन्होंने छह साल पहले अपनी शादी का पंजीकरण कराया था।

विग्नेश शिवन की इस साल 9 जून को नयनतारा के साथ हुई भव्य शादी ने सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 9 अक्टूबर को घोषणा की थी कि नयनतारा और वह माता-पिता बन गए हैं, तो इसने सबको चौंका दिया। ऐसा इसलिए, क्योंकि एक जोड़े के लिए सरोगेसी का लाभ उठाने की एक शर्त यह है कि उनकी शादी को कम से कम पांच साल हो चुके हों।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Oct 2022 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story