दैनिक भास्कर हिंदी: राम रहीम पर ट्वीट कर फंसे मीका और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

August 26th, 2017

डिडिटल डेस्क,मुंबई। शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम को रेप मामले में दोषी करार दिया गया। कोर्ट का फैसला आते ही बाबा के समर्थक हिंसा पर आमादा हो गए। हिंसा में 31 लोगों की मौत तक हो गई, लेकिन बॉलीवुड को इससे खासा फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया तपर ट्रोल क्या जा रहा है।

मामले पर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा सोशल मीडिया पर घेर लिए गए हैं। दरअसल शुक्रवार को सिद्धार्थ फिल्‍म 'अ जेंटलमैन' रिलीज हुई वहीं दूसरी तरफ गुरमीत राम रहीम पर फैसला भी आया। गुरमीत राम रहीम के समर्थक सुबह से ही सड़कों पर उतरे हुए थे और पंजाब और हरियाणा में चिंताजनक माहौल बना हुआ है। इसी बीच सिद्धार्थ ने अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए एक ट्वीट किया। मगर इसके बाद उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा। 

सिद्धार्थ ने ट्वीट किया 'हरियाणा के लोग अपनी सुरक्षा का ध्‍यान रखें और उन्‍हें उम्‍मीद है कि वो उनकी फिल्‍म देखने जाएंगे।'  इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्‍हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। कुछ ने इसे असंवेदनशील बताया। इनमें ज्‍यादातर गुरमीत राम रहीम के समर्थक ही हैं। हलांकि सिद्धार्थ का ट्वीट लोगों इसलिए बी बुरा लगा क्योंकि इतनी हिंसा के बीच वो लोगों से उनकी फिल्म देखने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

वहीं बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से सिंगर मीका सिंह भी अपने ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए। मीका ने राम रहीम पर आए फैसले से ठीक पहले ट्वीट करके उन्हें शुभकामनाएं तक दे डाली थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।
 

खबरें और भी हैं...