स्वयंवर - मीका दी वोहती में परफेक्ट मैच की तलाश में मीका सिंह

Mika Singh in search of the perfect match in Swayamvar - Mika Di Vohti
स्वयंवर - मीका दी वोहती में परफेक्ट मैच की तलाश में मीका सिंह
शो लॉन्च स्वयंवर - मीका दी वोहती में परफेक्ट मैच की तलाश में मीका सिंह
हाईलाइट
  • स्वयंवर - मीका दी वोहती में परफेक्ट मैच की तलाश में मीका सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ढोलक की थाप पर मीका ने द ओबेरॉय, नई दिल्ली में उस वक्त सबका ध्यान खींचा, जब वह स्वयंवर-मीका दी वोहती शो के लॉन्च के सिलसिले में वहां पहुंचे। मीका अपनी बाइक पर हॉल के अंदर पहुंचे और अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, मैं शादी के लिए खुद को तैयार करने के लिए सब कुछ कर रहा हूं, क्योंकि मुझे अच्छा दिखना है। मैंने खाना कम खाना शुरू कर दिया है।

मीका ने आगे कहा, मैं जीवन के इस नए अध्याय को लेकर रोमांचित हूं। मैं किसी ऐसे की तलाश में हूं, जो मुझे समझ सके और मेरे परिवार को खुश कर सके और उन्हें साथ रख सके।

उन्होंने आगे बताया कि उनका परिवार बस चाहता है कि वह बस जाए।

लोकप्रिय मैचमेकर सीमा टापरिया भी मीका से उनकी पसंद के बारे में पूछती हैं। वह जवाब देते हैं, मुझे कोई ऐसा चाहिए जो मेरे काम की प्रकृति को समझ सके, क्योंकि मैं यात्रा करता रहता हूं। उसे सीधा होना चाहिए और एक संयुक्त परिवार को संभाल सके।

उनके दोस्तों ने यह भी कहा कि वह एक वर्कहॉलिक है, इसलिए किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है, जो घर पर अच्छा खाना बना सके और उनके स्वभाव को समझ सके।

मीका स्वयंवर के आयोजन के लिए चैनल के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा, मैं वास्तव में इसके लिए मुझसे संपर्क करने के लिए स्टार भारत को धन्यवाद देना चाहता हूं और मेरा परिवार भी खुश है कि अगर इस तरह से मेरी शादी भी हो जाती है, तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

आईएएनएस

Created On :   24 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story