मीका सिंह ने अपने पैतृक गांव के पास की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग

Mika Singh shoots music video near his native village
मीका सिंह ने अपने पैतृक गांव के पास की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग
म्यूजिक वीडियो मीका सिंह ने अपने पैतृक गांव के पास की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग
हाईलाइट
  • मीका सिंह ने अपने पैतृक गांव के पास की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मीका सिंह ने हाल ही में पंजाब के रोपड़ में अपने अपकमिंग शो स्वयंवर-मीका दी वोहती के लिए म्यूजिक वीडियो शूट किया। उन्होंने यह लोकेशन इसलिए चुनी, क्योंकि यह उनके पैतृक गांव सहौरान के करीब है।

मीका ने कहा कि यह जगह उनके दिल के बेहद करीब है, क्योंकि उन्होंने अपना अधिकांश बचपन रोपड़ में बिताया है। यहां से मेरी कई यादें जुड़ी हुई है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मुझे इस जगह से बेहद लगाव है।

उन्होंने आगे कहा, जब मैं म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए लोकेशन ढूंढ रहा था, तो मेरे दिमाग में सबसे पहली बात यह थी कि क्यों न मैं अपनी यात्रा की शुरूआत इस खूबसूरत जगह से करूं। मैंने अपनी टीम से पूछा और उन्होंने इस लोकेशन के लिए हां कर दी।

मीका सिंह ने आगे कहा, मुझे रोपड़ में शूटिंग करके अच्छा लगा। इस महत्वपूर्ण यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।

मीका सिंह स्वयंवर-मीका दी वोहती रियल्टी शो के जरिए अपने जीवनसाथी की तलाश शुरू करेंगे। इसका प्रसारण जल्द ही स्टार भारत पर होने वाला है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story