HOLLYWOOD: शादी के आठ माह बाद से रह रहे थे अलग, इस हॉलीवुड कपल का हुआ तलाक

Miley Cyrus and Liam Hemsworth got divorced, living separately since eight months of marriage
HOLLYWOOD: शादी के आठ माह बाद से रह रहे थे अलग, इस हॉलीवुड कपल का हुआ तलाक
HOLLYWOOD: शादी के आठ माह बाद से रह रहे थे अलग, इस हॉलीवुड कपल का हुआ तलाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ का तलाक हो गया है। ये कपल शादी के 8 माह बाद से ही अलग रह रहा था। लॉस एंजेलिस की एक अदालत ने तलाक की प्रक्रिया को अंतिम रूप दे दिया है। माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं। हालांकि कई बार खबरें आईं कि इनके तलाक की वजह रिश्ते में चीटिंग है, लेकिन दोनों ने इस खबर को खारिज करते हुए इसे झूठा करार दिया था। 

लियाम ने अगस्त 2019 में "आपसी मतभेद" का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी। इससे पहले, बेवफाई की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, माइली ने कहा था, "मैं कुछ भी स्वीकार कर सकती हूं लेकिन यह मानने से इंकार करती हूं कि मेरी शादी धोखा देने के कारण खत्म हुई।

बता दें कि माइली इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वह बाइसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ भी आकर्षित होती हैं। माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरिज की थी। दोनों की पहली मुलाकात 2008 में फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई। जहां से दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरिज "ब्लैक मिरर" के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस शो के पांचवें सीजन की घोषणा की है। माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। उनके स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा माइली को उनकी एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है।

Created On :   29 Jan 2020 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story