मिलिंद सोमन इमरजेंसी में 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे

Milind Soman to play 1971 Indo-Pak war hero Sam Manekshaw in Emergency
मिलिंद सोमन इमरजेंसी में 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे
बॉक्स ऑफिस मिलिंद सोमन इमरजेंसी में 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे
हाईलाइट
  • मिलिंद सोमन इमरजेंसी में 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने कंगना रनौत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है।

अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी पहले ही फिल्म के कलाकारों में शामिल हो चुके हैं, मिलिंद को अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो 1971 के युद्ध के दौरान सेनाध्यक्ष थे।

मिलिंद ने कहा, मैं कंगना के साथ काम करके खुश हूं। मुझे उनका बहुत काम पसंद आया है, खासकर क्वीन और तनु वेड्स मनु। मैं उनके निर्देशन में काम करने के लिए उत्सुक हूं। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान है और सबसे बड़ी जिम्मेदारी।

कंगना, जो फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका करती नजर आएंगी, ने कहा कि सैम मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक थे।

उन्होंने कहा कि मिलिंद सोमन की जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति और प्रतिभा उस तरह के अभिनेता के लिए आदर्श थी जिसे हम इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए देख रहे थे।

मणिकर्णिका फिल्म की अभिनेत्री इमरजेंसी प्रस्तुत करती है जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है।

फिल्म के संवाद रितेश शाह के हैं, जो पहले कहानी, पिंक, रेड और एयरलिफ्ट जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story