मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने करीना कपूर से शेयर किया वेडिंग प्लान

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने करीना कपूर से शेयर किया वेडिंग प्लान

डिजिटल डेस्क , मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ बेद खुश हैं, लेकिन मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर से मिलने के बाद वो दोबारा शादी करना चाहती है। सुनकर चौंक गए ना आप...भई हम भी ऐसे ही चौंक गए थे, जब करीना को मानुषी से ये कहते हुए सुना कि वो शादी करना चाहती है। दरअसल मिस वर्लड मानुषी छिल्लर और करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों एक शादी में मौजूद हैं और शादी पार्टी को डिस्कस कर रहीं हैं।

इस वायरल वीडियो में मानुषी अपना वेडिंग प्लान करीना से शेयर कर रहीं है और मानुषी का ड्रीम वेडिंग प्लान सुनकर करीना फिर से शादी करने की बात कहती हुई नजर आती हैं और जब मानुषी उन्हें याद दिलाती है कि उनकी शादी तो हो चुकी है, तब करीना हम्म..... के साथ अपने अरमान दबा लेती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि करीना वाकई दोबारा शादी करने का मन बना रही हैं तो हम आपको बता दें ये वीडियो एक ज्वैलरी ब्रांड का है और अभी तक बॉलीवूड से दूर रहीं मानुषी इस एड में आपको नजर आने वाली हैं। 

जूलरी ब्रांड के एड में दिखा मानुषी का जलवा

मानुषी छिल्‍लर ने जूलरी ब्रांड मालाबार गोल्‍ड के साथ अपना पहला विज्ञापन कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया है। इस वीडियो में करीना कपूर भी हैं।  इस ऐड फिल्म में जब करीना, मानुषी से पूछती हैं कि "तुम कैसी शादी करना चाहती हो, तो मानुषी काफी शानदार तरीके से जवाब देती हैं। जिसे सुनने के बाद करीना का भी फिर से शादी करने का मन हो जाता है।" करीना मानुषी का ये नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें, इस एड में मानुषी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और करीना थोड़ी फीकी सी लग रही हैं। 

शादियों के सीजन में "वीरे दी वेडिंग" से धमाल मचाएंगी करीना

फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर की जल्द ही आने वाली फिल्म "वीरे दी वेडिंग" में नजर आने वाली है। वहीं मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें आई हालांकि अभी तक उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियवल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Created On :   14 April 2018 5:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story