दैनिक भास्कर हिंदी: MNS की धमकी, मराठी फिल्म 'देवा' के लिए 'टाइगर जिंदा है' नहीं चलने देंगे

December 20th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' क्रिसमस पर रिलीज होने को तैयार हैं। उससे पहले ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सिनेमाघरों को धमकी दी है कि वह सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है नहीं चलने देंगे। सिनेमाघरों ने सलमान की फिल्म की वजह से मराठी फिल्म देवा को प्राइमटाइम में दिखाने से मना कर दिया है। मनसे ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो थिएटर्स में तोड़-फोड़ भी की जाएगी। बता दें कि ये दोनों फिल्में 22 दिसंबर को रिलीज की जा रही हैं।


 

 

सबक सिखाएगी एमएनएस

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने थिएटर मालिकों को पत्र लिखकर धमकी दी है कि अगर सलमान खान की फिल्म चलाई तो बवाल होगा। बता दें कि सलमान की फिल्म को लेकर थिएटर मालिकों का कहना है कि उनका थिएटर बुक है। वहीं मनसे मराठी फिल्म देवा को रिलीज करवाना चाहती है। मनसे ने कहा अगर प्राइम टाइम में फिल्म देवा नहीं दिखाई गई तो किसी भी हालत में 'टाइगर जिंदा है' को महाराष्ट्र में नहीं चलने देंगे। सिनेमा मालिक नहीं माने तो एमएनएस अपनी भाषा में उनको सबक सिखाएगी।"

 

 

थियेटर के मालिकों को बड़ा नुकसान हो सकता है
 
मनसे नेता शालिनी ठाकरे ने कहा, कि "मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए, लेकिन देवा को टाइगर जिंदा है के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया गया है। अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे। हम देवा के लिए स्क्रीन स्पेस चाहते हैं।" बताया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना स्टारर टाइगर जिंदा है की टिकटों की एडवांस बुकिंग भी हो गई है। ऐसे में थियेटर के मालिकों को बड़ा नुकसान हो सकता है।

 

हो चुकी एडवांस बुकिंग

बताया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना स्टारर टाइगर जिंदा है की टिकटों की एडवांस बुकिंग भी हो गई है। ऐसे में थियेटर के मालिकों को बड़ा नुकसान हो सकता है। एमएनएस ने कहा कि सलमान खान समेत फिल्म के निर्माता-निर्देशक को महाराष्ट्र में कहीं भी शूटिंग नहीं करने दिया जाएगा। ‘टाइगर जिंदा है’ के रिलीज होने से चार दिन पहले ही मुंबई के कई सिनेमाघरों ने एडवांस बुकिंग कर ली थी।