सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बनी अड़ंगा, मराठी फिल्म को नहीं मिल रही जगह

MNS leader opposed in Salman khans film, Due to this reason
सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बनी अड़ंगा, मराठी फिल्म को नहीं मिल रही जगह
सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बनी अड़ंगा, मराठी फिल्म को नहीं मिल रही जगह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी फिल्म देवा को प्रदर्शित करने के लिए सिनेमा हॉल की तरफ से जगह न देने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) भड़क गई है। पार्टी की फिल्म इकाई मनसे चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने आरोप लगाया कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसलिए सिनेमा गृह मालिक जानबूझकर मराठी फिल्म देवा को प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन उपलब्ध नहीं करा रहे हैं।

खोपकर ने सिनेमा हॉल को दी धमकी

मंगलवार को खोपकर ने सिनेमा गृह के प्रबंधकों को पत्र लिख करके कहा कि 22 दिसंबर को मराठी फिल्म देवा को प्रदर्शित करने के लिए प्राइम टाइम शो मिलना चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि देवा फिल्म को प्राइम टाइम शो नहीं दिया गया, तो हम सिनेमा गृह वालों को अपनी खास भाषा में समझाएंगे। खोपकर ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि हम कमजोर हैं। 

लगाया ये आरोप

खोपकर ने कहा कि हिन्दी सिनेमा के निर्माता एकाधिकार नीति अपना रहे हैं, तो मराठी फिल्म के निर्माता क्या करें। दूसरे किसी गैर हिन्दी भाषी प्रदेशों में इस तरह की दादागिरी सहन की जाएगी क्या? उन्होंने कहा कि दक्षिण के राज्यों में साहस करके देखिए। इसका नतीजा पता चल जाएगा। इससे पहले खोपकर सिनेमाहॉल में दर्शकों को बाहर की खाद्य सामग्री ले जाने की अनुमति देने की मांग को लेकर पत्र भी लिख चुके हैं। 

Created On :   19 Dec 2017 3:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story