दैनिक भास्कर हिंदी: "पवित्र प्यार को बढ़ाने के लिए योगिन बनकर कंडोम का विज्ञापन करना चाहती हूं"

December 20th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश में हाल ही में कंडोम विज्ञापनों के दिखाए जाने के लिए समय निर्धारित कर दिए जाने को लेकर काफी विवाद उठा था। जिसमें कंडोम का प्रचार करने वाले कलाकारों ने इस पर खुल कर बात की थी। इसी कड़ी में अब मॉडल सोफिया हयात का एक बयान सामने आया है, जो आपको हैरान कर देगा। सोफिया के मुताबिक़ कंडोम ऐड को हर समय प्रसारित किया जाना चाहिए उन्होंने कहा मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक यह विषय इतना बड़ा इश्‍यू क्‍यों बनता जा रहा है। सोफिया ने कहा कि "इस पर तो हमें खुलकर बात करनी चाहिए फिर हम विवाद में क्‍यों फंस रहे हैं जितना इसको लेकर खुलापन रहेगा उतना ही हम अपने बच्चों को सिखा पाएंगे।"

 

 

योगिन के रूप में करना चाहती हैं कंडोम का विज्ञापन


सोफिया ने कहा कि " वह अपने पति और पिता के साथ भी कंडोम का विज्ञापन करने के लिए रेडी हैं, लेकिन सोफिया कंडोम के ऐड को एक योगिन के रूप में करना चाहती हैं। उनका मानना है कि इससे वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी। कंडोम विज्ञापन बैन पर सोफिया ने कहा विज्ञापन दिखाने पर बैन की वजह से भारत में एड्स पीड़ितों की संख्या बढ़ गई है। बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने भी टीवी पर कंडोम एड की टाइमिंग बदलने को लेकर तीखे सवाल उठाए थे। 

 

 

राखी सावंत का किया समर्थन

 

सोफिया हयात ने राखी के सवालों का समर्थन करते हुए अपनी बात रखी और योगिन के रूप में कंडोम का विज्ञापन करने की इच्छा जताई है। सोफिया ने कहा कि "मैं राखी सावंत के काम की प्रशंसक हूं उनके विज्ञापन से भारत की जनता को सेफ सेक्स की शिक्षा मिलेगी। राखी का एड तो अब तक का सबसे अच्‍छा विज्ञापन है, फिर इस पर बैन क्‍यों लगना चाहिए।" बता दें कि सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय द्वारा टीवी पर कंडोम विज्ञापन को सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक बैन किए जाने के फैसले पर राखी सावंत ने आपत्ति जताई थी। हाल ही में 'कंडोम' एड के टाइमिंग को टीवी पर चेंज किया गया है।

 

सोफिया का कहना है कि कंडोम मुख्य चर्चा का विषय होना चाहिए क्योंकि इसी पर हमारी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य आधारित है। राखी सावंत के विज्ञापन से भारत में सेक्स शिक्षा को बल मिलेगा लेकिन उसे बैन करना गलत है।

 

बोल्ड फोटोज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं सोफिया

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि सोफिया हयात ने कोई कंट्रोवर्सियल बयान दिया हो इससे पहले भी वे कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है। सोफिया अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोफिया ने अपने से 10 साल छोटे लड़के से शादी की है। शादी के बाद उन्होंने पति के साथ एक इंटीमेट वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इस वीडियो में सोफिया ने 'ओम शांति ओम' का प्रयोग किया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। सोफिया इन दिनों खुद को अध्यात्म की ओर मोड़ चुकी हैं।