मोहनदास यूनिट ने एक्शन स्टार विष्णु विशाल के जन्मदिन पर साझा की फिल्म की झलक

Mohandas Unit shares glimpse of the film on the birthday of action star Vishnu Vishal
मोहनदास यूनिट ने एक्शन स्टार विष्णु विशाल के जन्मदिन पर साझा की फिल्म की झलक
एक्शन थ्रिलर मोहनदास यूनिट ने एक्शन स्टार विष्णु विशाल के जन्मदिन पर साझा की फिल्म की झलक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मुरली कार्तिक की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म मोहनदास की यूनिट ने रविवार को नायक विष्णु विशाल के जन्मदिन समारोह के तहत फिल्म की एक झलक साझा की।

फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी विष्णु विशाल स्टूडियोज ने मोहनदास ग्लिम्पसे शीर्षक वाले इस वीडियो को ट्विटर पर जारी किया। अपनी टाइमलाइन पर, प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, मुझे जन्मदिन मुबारक हो, विष्णु विशाल। मोहनदास की झलक यहां है, सभी एक्शन पैक्ड और खूनी।

ग्लिम्पसे वीडियो में विष्णु विशाल एक क्रूर हत्यारे की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो हैप्पी बर्थडे टू मी गाता है, यहां तक कि वह अपने पीड़ितों को मौत के घाट उतार देता है।

मोहनदास की यूनिट, जिसमें विष्णु विशाल और ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिका में हैं, ने कुछ महीने पहले एक टीजर जारी किया था, जिसने दर्शकों को फिल्म में काफी दिलचस्पी दिखाई थी क्योंकि इसने दर्शकों पर निर्णय लेने की जिम्मेदारी डाल दी थी।

उदाहरण के लिए, टीजर में, विष्णु विशाल ने अपनी तुलना एक शेर से की और कहा कि वह हिरण का शिकार करने के लिए निकला था। उन्होंने दर्शकों से कहा कि अगर वे चाहते हैं कि शेर अपने शिकार में सफल हो जाए, तो उनके लिए वह एक हीरो होगा। उन लोगों के लिए जो हिरण से बचना चाहते थे, वह खलनायक होगा।

फिल्म में विष्णु विशाल और ऐश्वर्या राजेश के अलावा इंद्रजीत सुकुमारन, करुणाकरण, लल्लू, प्रकाश राघवन और शारिक हसन भी हैं।

फिल्म में सुंदरमूर्ति के.एस. और विग्नेश राजगोपालन कैमरा मैनेज करने वाले शख्स हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story