खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हुए मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल

Mohit Malik, Prateek Sahajpal join Khatron Ke Khiladi 12
खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हुए मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल
रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हुए मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल
हाईलाइट
  • खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हुए मोहित मलिक
  • प्रतीक सहजपाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डोली अरमानों की के अभिनेता मोहित मलिक और बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हो गए हैं।

मोहित शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने आगे साझा किया, मैंने विभिन्न माध्यमों में काम किया है और लोगों ने मुझे एक गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है। अब मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरे व्यक्तित्व के साहसिक पक्ष को देखे। खतरों के खिलाड़ी में अपनी वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने और हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हूं।

प्रतीक शो में शामिल होने और स्टंट करने को लेकर भी उत्साहित हैं, इस पर उन्होंने आगे बताया कि, मैं हमेशा एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति रहा हूं और दैनिक आधार पर खुद को चुनौती देने में विश्वास करता हूं।

शो के होस्ट रोहित शेट्टी के बारे में उन्होंने टिप्पणी की, रोहित सर के मार्गदर्शन में हम निश्चित रूप से खुद का सबसे अच्छा सीजन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story