शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय, पहनी सब्यसाची की ड्रेस, सामने आई शानदार तस्वीरें 

Mouni Roy and Sooraj Nambiar wore Sabyasachis dress at the wedding, stunning pictures surfaced
शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय, पहनी सब्यसाची की ड्रेस, सामने आई शानदार तस्वीरें 
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय, पहनी सब्यसाची की ड्रेस, सामने आई शानदार तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो नागिन से मशहूर हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ एक पारंपरिक हल्दी और मेहंदी समारोह के बाद, शादी रचाई है।  इस खास मौके पर केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त थी मौजूद थे। दोनों की शादी से पहली शानदार तस्वीरें सामने आई है, जिससे आप नजरें नहीं हटा सकते। 

मौनी का ब्राइडल लुक
अपनी शादी में लाल और सुनहरे बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहने मौनी हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। वहीं सूरज अपने बेज और सफेद कुर्ता-पजामा में काफी डैशिंग लग रहे थे। एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल ड्रेस के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का रुख किया है। दोनों का यह ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। मौनी शाम के लिए लाल बनारसी साड़ी में एक पारंपरिक बंगाली दुल्हन के रूप में सामने आ सकती हैं।

आज होगी बंगाली रशमों से शादी
बता दें कि अब तक इस जोड़े ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की, वहीं उनके दोस्तों द्वारा शादी से पहले की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो अपडेट किए जा रहे हैं। इस पारंपरिक मलयाली समारोह के बाद, जोड़ा एक पारंपरिक बंगाली शादी भी करेगा, जो आज शाम को गोवा में होगी।

शादी में नजर आए यह सितारें
मौनी रॉय की शादी में टेलीविजन जगत के कई सितरें भी शिरकत कर रहें हैं, इस लिस्ट में शामिल हैं मंदिरा बेदी, ओमकार कपूर, आशका गोराडिया, प्रज्ञा कपूर, वैनेसा वालिया, अर्जुन बिजलानी, निधि कुर्दा और अन्य टीवी हस्तियां शादी समारोह में शामिल हो रही हैं।
काम के मोर्चे की बात करें तो मौनी अगली बार अयान मुखर्जी की आगामी फंतासी-ड्रामा "ब्रह्मास्त्र" में दिखाई देंगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसमें अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

Created On :   27 Jan 2022 6:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story