सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय

Mouni Roy embarrassed by vacation photos on social media
सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय
मनोरंजन सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मौनी रॉय, जो वर्तमान में नए साल के लिए संयुक्त अरब अमीरात में छुट्टियां मना रही हैं, सोशल मीडिया पर उनकी नवीनतम तस्वीर को लेकर बुरी तरह से ट्रोल और बॉडी शेमिंग की गई है।

मौनी ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक बिकिनी पहने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा है। साथ ही फोटो में कैप्शन दिया, मी टू द सी एक्स। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में गए और उन्हें ट्रोल किया।

एक ने कहा, क्या कोई इसे कुछ खाना खिला सकता है। एक अन्य ने लिखा, मुझ पर भरोसा करें मैम. आप बहुत अजीब लग रही हैं.. इतना भी मात डाइट करो.. लगता है हवा से उड़ जाओगी।

एक ने तो मौनी की तुलना एक वीडियो गेम कैरेक्टर से भी कर दी। यूजर ने लिखा, एनिमेटेड पबजी गर्ल। एक नेटिजन ने उन्हें कंकाल कहा, स्केल्टन लग रही है इससे अच्छा तो कॉमन लड़की अच्छी लगती है।

काम के मोर्चे पर, मौनी को आखिरी बार पर्दे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में देखा गया था। वह अगली बार संजय दत्त की द वर्जिन ट्री में दिखाई देंगी। इससे पहले वह हनी सिंह के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखी गई थीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story