ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट
ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं। वे वहा रहकर अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। उनका हाल चाल पूछने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी न्यूयॉर्क जाते रहते हैं। हालही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे। उन्होंने न्यूयॉर्क जाकर ऋषि कपूर व नीतू कपूर से मुलाकात की और नीतू कपूर ने इस खास मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान वे बहुत खुश नजर आ रहे थे।  

नीतू कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ""ये जरूरी नहीं है कि एक शख्स दूसरे के साथ कितना समय बिताता है। ये जरूरी है कि उस समय में अपना कितना वक्त देते हो। आमिर ने बहुत कुछ दिया और सबसे ज्यादा प्यार इज्जत और ढेर सारी मस्ती। वे एक सच्चे सुपरस्टार हैं।"" 

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे, अनुपम खेर व​ प्रियंका चोपड़ा भी ऋषि कपूर से मुलाकात कर चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि को कैंसर हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे न्यूयॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट के अनुसार वे कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं, लेकिन अभी तक उनके परिवार वालों की तरफ से कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी अपने पापा की बहुत केयर करते हैं और वे अपने बिजी शड्यूल से वक्त निकालकर पिता से मिलने जाते रहते हैं। 

कुछ समय पहले ही ऋ​षि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का भी निधन हो गया था। अपनी बीमारी की वजह से वे उनके अंतिम संस्कार में भी न जा सके। सोनाली और इरफान भी अपनी बीमारियों की वजह से वहां थे। अब वे भारत लौट आए हैं, इसलिए उनके फैंस चाहते हैं कि ऋषि भी जल्दी वापस आ जाए और फिल्मों में काम करें। 

Created On :   21 Feb 2019 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story