खुलासा: मृणाल ने खुलासा किया कि वह बादशाह की बैड बॉय बैड गर्ल में क्यों करना चाहती थीं काम?

September 17th, 2021

हाईलाइट

  • मृणाल ने खुलासा किया कि वह बादशाह की बैड बॉय बैड गर्ल में क्यों करना चाहती थीं काम

डिजिटल डेस्क, भोपाल,मुंबई। मृणाल ठाकुर लोकप्रिय रैपर बादशाह के पार्टी नंबर बैड बॉय इनटू बैड गर्ल में निकिता गांधी के लिरिक्स पर थिरकती नजर आएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि यह गान हर चीज से अलग है।

सोनी म्यूजिक पर रिलीज हुए बैड बॉय बैड गर्ल में बादशाह का रैप है। यह पहली बार है जब उन्होंने मृणाल के साथ सहयोग किया है।

बादशाह ने कहा कि बैड बॉय बैड गर्ल एक चंचल टीज है जो आपको अपने गार्ड को नीचा दिखाने, उन सीमाओं को तोड़ने और कुछ मजे करने के लिए प्रेरित करता है। हम सभी के पास एक बेरोजगार जंगली पक्ष है और कभी-कभी अपनी सभी चिंताओं को छोड़ मजे करना अच्छा होता है।

रैपर ने कहा कि उन्होंने मृणाल के साथ संगीत वीडियो की शूटिंग पर शानदार समय बिताया।

उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छी लग रही हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक हैशटैग बीबेड के लिए तैयार हैं और बैड बॉय बैड गर्ल पर संबंधित गीत और ग्रोवी ध्वनि का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने उनके लिए इसे बनाने में आनंद लिया है।

गीत के लिए बादशाह के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, मृणाल ने कहा कि जिस क्षण बादशाह ने मुझे बैड बॉय बैड गर्ल सुनाया, मुझे पता था कि मैं यह करना चाहती हूं। यह इतना आकर्षक नंबर है और मैंने जो कुछ भी किया है वह बहुत अलग है। गाने में मेरा लुक और मेरा प्रदर्शन मेरे प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे।

निकिता एक पाश्र्व गायिका हैं, जिन्होंने लक्ष्मी, राब्ता का टाइटल ट्रैक और जग्गा जासूस, जब हैरी मेट सेजल जैसी कई हिट फिल्मों में हिट गाने दिए हैं।

वह बादशाह के साथ अपने पहले गैर-फिल्मी सहयोग को लेकर उत्साहित हैं।

निकिता ने कहा कि यह एक बहुत अच्छा गाना है। मैंने बादशाह को पहली रिकॉडिर्ंग भेजी जो मैंने अपने होम स्टूडियो में की थी, फिर हम मिले और एक साथ काम किया और कुछ हिस्सों को फिर से रिकॉर्ड किया। यह गाना एक सैसी डांस नंबर है। संगीत वीडियो अद्भुत लग रहा है और मैं दर्शकों द्वारा इसे सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

 

(आईएएनएस)