मॉडल के संगीन आरोप, शादी के 13 साल बाद धर्म बदलवाना चाहता था

mumbai model says his husband makes pressure for change the riligion 
मॉडल के संगीन आरोप, शादी के 13 साल बाद धर्म बदलवाना चाहता था
मॉडल के संगीन आरोप, शादी के 13 साल बाद धर्म बदलवाना चाहता था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "लव जिहाद" के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी को लेकर एक नया मामला सामने आया है। मुंबई में रह रही एक मॉडल ने अपने पति पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। मॉडल का नाम रश्मि शाहबेजकर है और उनकी शादी 13 साल पहले आसिफ शाहबेजकर नाम के शख्स के साथ हुई थी। आपकों बता दें कि रश्मि एक अच्छी मॉडल रह चुकी हैं। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले को लेकर रश्मि के पति ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। 

2004 में की थी आसिफ से शादी

रश्मि का कहना है कि उनकी शादी आसिफ के साथ साल 2004 में हुई थी। शादी के बहुत समय तक सब सही रहा, लेकिन फिर धीरे-धीरे आसिफ ने उस पर धर्म बदलने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। रश्मि ने कहा कि पहला बच्चा होने के बाद यह दबाव और बढ़ता चला गया। हाल ही में आसिफ (47) ने एक और 28 साल की हिन्दू लड़की के साथ शादी कर ली और उसका भी धर्म परिवर्तन करा रहा है।

रश्मि ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आसिफ उसे घर से पैसे लाने के लिए कहता था। वो कई बार घर से पैसे लाकर उसे दे भी चुकी है, लेकिन उसके बाद भी उसके साथ बहुत बार मारपीट की गई । इतना ही नहीं रश्मि ने आरोप लगाया है कि उसे 2 बार तो जहर पिलाकर मारने की कोशिश भी की जा चुकी है।

"मेरी लाइफ "बर्बाद" कर किसी और की लाइफ "बर्बाद" कर रहा है"

रश्मि का आरोप है कि उसका पति लव जिहाद के तहत ये सब कर रहा है। जिस दूसरी लड़की को फंसाया है उसका धर्म बदलवाने का एक मैसेज उसके पास है। इस पूरे मामले में आसिफ का एक दोस्त मुनीर भी उसके साथ शामिल है। मॉडल का कहना है कि उसके पति ने पहले उसकी लाइफ को बर्बाद किया है और अब किसी दूसरी लड़की के साथ भी वही सब हो रहा है जो मेरे साथ हुआ। रश्मि का आरोप है कि आसिफ ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि तुमको अंदाजा नहीं है कि मेरे संबंध कहां तक हैं।

पुलिस जांच में जुटी, केस दर्ज

इस पूरे मामले में बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जो वीडियो रश्मि ने जारी किया है, उसमें वह चीख-चीख कर अपनी कहानी सुना रही हैं और उनका पति पीछे दिख रहा है।

Created On :   18 Nov 2017 4:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story