Kangana Vs Shivsena: कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच होगी, मुंबई पुलिस को मिला महाराष्ट्र सरकार का ऑफिशियल लेटर

Kangana Vs Shivsena: कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच होगी, मुंबई पुलिस को मिला महाराष्ट्र सरकार का ऑफिशियल लेटर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच करने के लिए महाराष्ट्र सरकार का ऑफिशियल लेटर मुंबई पुलिस को मिल गया है। महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया है। अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था। ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। हालांकि अध्ययन सुमन पहले ही कंगना ड्रग्स केस में अपना नाम घसीटे जाने पर आपत्ति जता चुके हैं।

क्या कहा था अध्ययन ने?
अध्ययन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था- "साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है। कृप्या मुझे इनसब में घसीटना बंद करें। मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है। अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता। मैं अब आगे बढ़ गया हूं। मुझे बख्श दें। अध्यन ने कहा, "उस समय मेरी जो परिस्थिति थी उस हिसाब से मैंने कुछ बातें बोली थीं। मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। अब इसमें मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। 

 

 

क्या कहा था महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने?
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था, अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है। अध्ययन ने डीएनए अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था, "एक पार्टी में कंगना ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा तो मैं रो पड़ा। बाद में कार में मुझे पीटा। मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया। कंगना ने मुझे घर बुलाकर उसके बेहतर करियर के लिए पूजा कराई और रात 12 बजे कुछ चीजें श्मशान घाट में फिंकवाईं।"

कंगना को अनिल देशमुख को जवाब?
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के बयान पर कंगना ने कहा था, "मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं। कृपया मेरा टेस्ट कीजिए। मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग पेडलर से मेरा कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी। आपसे मिलने का इंतजार है।" बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब ओछी राजनीति तक पहुंच गया है। BMC ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का हवाला देकर उसे तोड़ दिया। ऑफिस तोड़ने के बाद शिवसेना का गठबंधन सरकार पर बदले की कार्यवाही के आरोप लग रहे हैं।

Created On :   11 Sep 2020 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story