कंगना रनौत के लॉक अप में मुनव्वर फारूकी, कुणाल कामरा ने ऐसे किया रिएक्ट

Munawwar Farooqui, Kunal Kamra reacted like this in Kangana Ranauts lock up
कंगना रनौत के लॉक अप में मुनव्वर फारूकी, कुणाल कामरा ने ऐसे किया रिएक्ट
रियलिटी शो लॉक अप कंगना रनौत के लॉक अप में मुनव्वर फारूकी, कुणाल कामरा ने ऐसे किया रिएक्ट
हाईलाइट
  • कंगना रनौत के लॉक अप में दूसरे प्रतियोगी के रूप में मुनव्वर फारूकी पहुंचे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के अपकमिंग रियलिटी शो लॉक अप में शामिल हो गए हैं। निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें स्टैंड-अप कॉमेडियन को गिरफ्तार किया जा रहा है।

दर्शकों के बीच उत्सुकता, अगला प्रतियोगी कौन?

मुनव्वर को पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे। वह एक लेखक और रैपर भी हैं। लॉक अप के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, मुनव्वर कहते हैं कि लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना है कि ओटीटी में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है।

कुणाल कामरा ने ऐसे किया रिएक्ट

कॉमेडियन कुणाल कामरा जो हमेशा अपने से विवाद में आते रहते हैं, एक बार उन्होंने कंगना के शो लॉक अप को लेकर एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने लिखा है, "मुनवर और कंगना दोनों एक ही शो में भक्त इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्हें बॉयकॉट करना है या नहीं"।

हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण यात्रा होने जा रही है, मुझे खुशी है कि यह शो मुझे वास्तविक सेट अप में खुद को साबित करने का मौका भी देता है। लॉक अप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 विवादास्पद हस्तियां सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगी। यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगा।

आईएएनएस

Created On :   22 Feb 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story