सामने वाले के प्रोब्लेमैटिक होने से नहीं छोड़ सकता अपना काम : मुनव्वर फारूकी

Munawwar Farooqui on Kangana: The other is problematic, so why should I leave my job?
सामने वाले के प्रोब्लेमैटिक होने से नहीं छोड़ सकता अपना काम : मुनव्वर फारूकी
लॉक-अप सामने वाले के प्रोब्लेमैटिक होने से नहीं छोड़ सकता अपना काम : मुनव्वर फारूकी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत का शो लॉकअप काफी चर्चा में बना हुआ है और अब इस शो को दूसरा कैदी भी मिल चुका है। दरअसल, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  भी कंगना के लॉकअप में नजर आएंगे। कंगना की जेल में रहने के लिए मुनव्वर को अपनी जिंदगी के कई राज को खोलने पड़ेगें।

 मुनव्वर फारूकी के अलावा 15 और सेलिब्रेटी इस शो का हिस्सा बनेंगे। सभी कंटेस्टेंट को इस शो में एक जेल में हथकड़ियां लगाकर बंद कर दिया जाएगा। जिसके बाद खेल की शुरुआत होगी। "लॉकअप" एक रियलिटी शो है।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर काफी तकरार देखने को मिली है। मुनव्वर फारूकी के कई ट्वीट पर कंगना निशाना साधते हुए नजर आई हैं। हालांकि, मुनव्वर अब कंगना के "लॉकअप" में हैं, जिसमें जेलर बनी दिखेंगी खुद कंगना रनौत। 

जैसे ही कंगना के शो पर मुनव्वर के जाने की खबर आई, उनके विरोधी और समर्थक दोनों हैरान रह गए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुनव्वर के समर्थकों का एक बड़ा वर्ग कंगना का विरोधा करता है। ऐसे में आखिर मुनव्वर इस शो का हिस्सा कैसे बनेगें। 

जब ये सवाल सीधे मुनव्वर से पूछा गया तो उनका कहना था कि, शो की क्रिएटिव टीम मेरे पास ऑफर लेकर आई, तो मुझे लगा की ये काफी चैलेंजिंग भी है, और शो उनका कॉन्सेप्ट बड़ा मजेदार लगा, तो उन्होंने सोचा कि इसे जरूर ट्राई करना चाहिए।

Created On :   23 Feb 2022 1:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story