ONE MORE REMIX: टोटल धमाल के लिए रिक्रिएट हुआ मुंगड़ा सांग, सोनाक्षी ने लगाए ठुमके

ONE MORE REMIX: टोटल धमाल के लिए रिक्रिएट हुआ मुंगड़ा सांग, सोनाक्षी ने लगाए ठुमके

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में इन दिनों रिमिक्स का दौर आसमान पर है। लिसनर्स द्वारा इन गानों को बहुत पसंद​ किया जा रहा है। हाल ही में हिट हुए "दिलबर-दिलबर" और "आंख मारे" के बाद एक और गाने का रिमिक्स लांच किया गया है। यह गाना 1977 में आई "इनकार" फिल्म का है। जो उस समय लोगों की जुबान पर चढ़ गया, यह गाना है "मुंगड़ा... मुंगड़ा..."

यह गाना अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल के लिए रि​क्रिएट किया गया है, जिस पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। सोनाक्षी ने इस गाने को लेकर कहा कि "ये एक इत्तेफाक है कि मेरा आखिरी डांस भी हेलन आंटी के गाने पर ही था। मैं "हैप्पी भाग जाएगी" के "चिन चिन चू" सॉन्ग का हिस्सा थी, और अब "मुंगड़ा" पर डांस कर रही हूं। यह बहुत अच्छा है कि हम इन आइकॉनिक सॉन्ग्स को री-पैकेज कर सकते हैं और नई पीढ़ी को भी इसका लुत्फ लेने का मौका दे सकते हैं! मुझे इसका हिस्सा बनने की बेहद खुशी है."

यह गाना गौरव रोशिन द्वारा कंपोज और आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। सोनाक्षी के साथ इस गाने में अजय देवनग भी डांस करते नजर आ रहे हैं। हालही में पोस्टर और ट्रेलर रिलीज करने के बाद, फिल्म का गाना ‘मुंगड़ा’ भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होते ही इस पर लाखों हिट्स आ गए है। दर्शकों द्वारा इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है।   

यह फिल्म 22 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इसका डायरेक्शन इंद्र कुमार द्वारा किया गया है। य​ह कॉमेडी फिल्म है, इस फिल्म में उनके साथ अन्य ​कलाकार भी हैं। आपको बता दें कि ‘मुंगड़ा’ के ओरिजनल वर्जन पर हेलन ने परफॉर्म किया था। इस फिल्म में विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में थे। 

Created On :   5 Feb 2019 8:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story