कबजा में दमदार भूमिका के साथ डेब्लयू करने के लिए तैयार हैं मुरली शर्मा

Murli Sharma ready to debut with a strong role in Kabza
कबजा में दमदार भूमिका के साथ डेब्लयू करने के लिए तैयार हैं मुरली शर्मा
तमिल फिल्म कबजा में दमदार भूमिका के साथ डेब्लयू करने के लिए तैयार हैं मुरली शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी, मराठी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता मुरली शर्मा कन्नड़ फिल्म उद्योग में कबजा से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।निर्देशक जे चंद्रू ने खुलासा किया है कि मुरली शर्मा अखिल भारतीय फिल्म में वीर बहादुर नाम का एक किरदार निभा रहे हैं। चंद्रू ने कहा, मुरली तेलुगु और हिंदी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। अला वैकुंठपुरमुलो में उनकी भूमिका ने उन्हें बहुत पसंद किया। यही एक कारण है कि हमने अपनी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उनसे संपर्क करने का फैसला किया। उन्होंने वीरा बहादुर नाम का एक चरित्र निभाया है, जो शाही बहादुर परिवार से ताल्लुक रखता है।

मुरली ने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें उनके शानदार काम के लिए सराहा गया है। उन्हें मुख्य रूप से पर्दे पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। मुरली ने कहा, मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस था क्योंकि मैं वास्तव में कन्नड़ नहीं बोलता और यह एक बहुत ही सुंदर अनुभव था और इसका सारा श्रेय मेरे निर्देशक जे. चंद्रू को जाता है। उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया। यह कैरेक्टर एक बहुत ही सुंदर और बहुत ही प्रदर्शन है और मैंने कुछ बहुत ही सुंदर ²श्य किए हैं जो मुझे लगता है कि बहुत अच्छी तरह से सामने आए हैं, मेरे निर्देशक खुश हैं इसलिए मैं खुश हूं।

फिल्म निर्माता कहते हैं, कि उन्होंने हाल ही में फिल्म के लिए एक विशाल शेड्यूल पूरा किया है। उन्होंने कहा, इसके साथ, हमने लगभग 85 प्रतिशत फिल्म पूरी कर ली है। एक और बड़ा शेड्यूल बाकी है, जिसमें लगभग 20 दिनों की शूटिंग शामिल है और कुछ नए कलाकार हमारे साथ जुड़ेंगे। हम इस साल फिल्म को रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं और उसी के लिए काम चल रहा है। पीरियड ड्रामा कबजा अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म के कलाकारों में प्रसिद्ध अभिनेता उपेंद्र, किच्छा सुदीपा और श्रिया सरन शामिल हैं।

आईएएनएस

Created On :   11 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story