मुंबई के अंधेरी में रिलीज किया गया म्यूजिक सिंगल "दुआँयें" , सभी कलाकार रहे मौजूद

Music single Duayen released in Mumbai, all the artists were present
मुंबई के अंधेरी में रिलीज किया गया म्यूजिक सिंगल "दुआँयें" , सभी कलाकार रहे मौजूद
मनोरंजन मुंबई के अंधेरी में रिलीज किया गया म्यूजिक सिंगल "दुआँयें" , सभी कलाकार रहे मौजूद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राइजिंग इंडी म्यूजिक लेबल ने १८ जनवरी २०२३ को नया म्यूजिक सिंगल 'दुआँयें ' जारी किया जिसमें एक्ट्रेस सृष्टि रोडे और एक्टर विशाल आदित्य सिंह को फिचर किया गया है  'दुआँयें' लॉन्च एक बड़ी सफलता थी, जिसमें मशहूर हस्तियों ने राइजिंग इंडी म्यूजिक लेबल को बधाई दी और गाने में शामिल अपने साथी कलाकार विशाल आदित्य सिंह और सृष्टि रोडे  का समर्थन किया। साहिल आनंद, विशाल सिंह, नीती टेलर, आकांक्षा सिंह, सायरा सत्तानी, सनी हिंदुस्तानी, अबीगैल पांडे, काव्या सिटोले, सुशांत पुजारी, आदित्य देशमुख और ब्राइट के मालिक योगेश लखानी  आदि हस्तियाँ  समारोह में शामिल हुई ।

'दुआँयें' गाने को चंडीगढ़ की शानदार लोकेशन्स  पर शूट किया गया है। डैशिंग एक्टर विशाल आदित्य सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को इस गाने में फिचर किया गया है । यह गाना दर्द -ए-दिल को बयाँ  करता है, जो गाने में मुख्य पात्र अनुभव करता नजर आ रहा है । यह गाना हमें  उस दुख की गहराई में ले जाता है, जो तब महसूस होता है, जब प्यार में दो लोग एक-दूसरे को बहुत याद करते हैं। 'दुआँयें' का निर्देशन वीके सिंह मॉम ने किया है और मोहम्मद दानिश ने दिल को छू लेने वाला गाना गाया है, जिसे अमन और अयान ने कंपोज किया है और गाने कि लिरिक्स ए एम तुराज ने लिखी है ।

आशुतोष पटेरिया कहते हैं, "जब मैं मिस्टर करण पटेल से मिला और उन्होने मुझे अपनी प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका दिया , मैं उनके इस विश्वास के लिए बेहद आभारी हूँ । हम भी सौभाग्यवश है कि अनुभवी गीतकार ए एम तुराज़ जी हमारे साथ जुड़े। तुराज़ जी ने इंडस्ट्री के कई महान गानों  के लिए लिरिक्स लिखे हैं, और मुझे यह टिप्पणी करने में संकोच नहीं होगा कि उनके गाने म्यूजिक इंडस्ट्री के "लेंडमार्क"  हैं। ए एम तुराज़ के लिरिक्स के साथ 'दुआँए' एक अनोखी धुन है, और मुझे विश्वास है कि हर कोई यह गाना पसंद करेगा। यह गाना, एक मध्यवर्गीय जोड़े के बारे में है जो एक-दूसरे से बेइंतेहा मोहोब्बत करते है, लेकिन जब आप अपने जीवन में उस एक व्यक्ति को खो देते हैं जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, तो वह एक बहुत बड़ा नुकसान होता है। यही इस गाने की दुखद प्रेम कहानी  है।

साथ ही हमारे निर्माता करण पटेल ने 90 के दशक के संगीत को विलक्षण स्वाद से प्रसारित करना शुरू किया। जिसे हम अपने म्यूजिक लेबल के साथ, राइजिंग इंडी म्यूजिक में एक क्रांति के रूप में वापस लाना चाहते हैं। निर्माता, करण पटेल, ने कहा, "हम एक शॉर्ट फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में अभी तक कुछ  पुष्टि नहीं हुई है; हमारे पास अभी म्युझिक प्रोजेक्ट्स हैं। हमारे म्युझिक लेबल द्वारा तीन से अधिक ट्रैक भविष्य में जारी किए जाएंगे । हमने एक मजबूत ब्रांड स्थापित करने, उभरते संगीतकारों का पोषण करने और उनकी क्षमता के आधार पर उन्हें फलने-फूलने के अवसर प्रदान करने के लिए राइजिंग इंडी म्यूजिक लॉन्च किया।

अभिनेता विशाल आदित्य सिंह कहते हैं, "यह गाना बहुत बढ़ियां है और इसके लिरिक्स भी तुराज सर द्वारा लिखे गये है जो काफी खूबसूरत हैं," जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तुराज़ जी ने अतीत में  शानदार गाने लिखे हैं। मुझे इस गाने का हिस्सा बनने का मौका मिला इसलिए में बहुत खुश हूँ , गाने को मोहम्मद दानिश ने गाया और यह सच में  मंत्रमुग्ध कर देने वाला गाना है। मैंने और सृष्टि ने भी इस गाने के लिए दिल से मेहनत कि । यह गाना दिल के दर्द, प्यार और दो व्यक्तियों के एक साथ आने और फिर जुदा होने के बारे में है। यह एक ऐसा गाना है जो रोमांटिक और टूटे दिल, दोनों को सुकून दे सकता है। मैं सभी संगीत प्रेमियों को हमारा गाना 'दुआँए' सुनने की सिफारिश करुँगा ।"

सृष्टि रोडे कहती है , "हम भी इस नए गाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जो आपके दिल को छू जाएगा क्योंकि यह प्यार की एक भावुक कहानी है। जब मैंने म्यूजिक और इसके लिरिक्स सुने तो यह गाना मुझे बहुत पसंद आया। और मैं समझ गयी कि इस मौके को मुझे नहीं छोड़ना चाहिए। हमने इस गाने को चंडीगढ़ में शूट किया  यह अनुभव बहुत मजेदार था हला कि वहा ज़्यादा भीड़ भी नहीं थी।  रोमांचक क्षण और एक दृश्य भी था जहां मैं  गन्ने के खेत में शूटिंग कर रही थी, मुझे वहां  रहना काफी अच्छा लगा भले ही वह म्यूजिक  वीडियो में नहीं दिखा। (हंसती है! "गाने  को बहुत मेहनत और सोच के साथ बनाया गया है, निर्माता ने भी इसे बनाने में तहे दिल से कोशिश कि है, निर्देशक और संगीतकार ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है, दानिश के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वरों ने भावनाओं को और अधिक महत्वपूर्ण बना दिया है, गीतकार ए एम तुराज़ कहते हैं, लिरिक्स कि बात करे  तो , उसे सुनके  दुख महसूस होता है और हमारे पूरे जीवन में सबके के लिए यह  अत्यधिक लागू होते हैं; मुझे उम्मीद है कि दर्शकों और संगीत के प्रति उत्साही लोगों को यह गाना पसंद आएगा।" म्यूजिक सिंगल "दुआँयें" को 18 जनवरी, 2023 को बॉम्बे कॉकटेल बार, अंधेरी, मुंबई में रिलीज़ किया गया।


 

Created On :   21 Jan 2023 12:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story