संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा

Musician John Legend and his wife share the pain of losing son
संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा
हॉलीवुड संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा
हाईलाइट
  • संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी क्रिसी तेगेन ने दो साल पहले अपने छोटे लड़के जैक को प्रेग्नेंसी के दौरान ही खो दिया, जो कि दोनों के लिए काफी ज्यादा दुखद था।

रिपोर्ट के अनुसार, त्रासदी के बाद, जॉन, जिसकी पत्नी ने पिछले हफ्ते खुलासा किया कि वह फिर से गर्भवती है, ने कहा कि उसके कुछ हालिया गाने नुकसान और दुख से निपटने के बारे में हैं।

उन्होंने कहा, कोई कंफर्ट नहीं है और आप हमेशा उस नुकसान को महसूस करने वाले हैं। यह समय के साथ बढ़ता रहता है, इसलिए यह उतना भारी नहीं लगता, लेकिन आप इसे कभी नहीं भूलेंगे।

उनका बच्चा मृत जन्मा था, टीजेन ने बच्चे की कुछ तस्वीरें और उसके प्रसव के बाद उनके दु:ख को साझा किया, हालांकि जॉन तस्वीरों को सार्वजनिक करने में झिझक रहे थे। अब उन्हें लगता है कि ऐसा करने का निर्णय सही था।

बीबीसी रेडियो 4 के डेजर्ट आइलैंड डिस्क्स पर लॉरेन लावर्न से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं इसे साझा करने में संकोच कर रहा था लेकिन मुझे लगता है कि क्रसी तेगेन वास्तव में सही थी। जिस तरह से किसी को एहसास होता है, कई लोग इन परिस्थितियों से गुजरते हैं और उन्हें लगता है कि वे अकेले हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story