बागी 3 में मेरा किरदार दर्शकों को चौंका देगा : विजय वर्मा

My character in Baaghi 3 will surprise viewers: Vijay Verma
बागी 3 में मेरा किरदार दर्शकों को चौंका देगा : विजय वर्मा
बागी 3 में मेरा किरदार दर्शकों को चौंका देगा : विजय वर्मा
हाईलाइट
  • बागी 3 में मेरा किरदार दर्शकों को चौंका देगा : विजय वर्मा

मुंबई, 5 मार्च (आईएएनएस)। बीते साल गली बॉय से लोकप्रिय हुए अभिनेता विजय वर्मा का दावा है कि आगामी फिल्म बागी 3 में उनका किरदार बहुस्तरीय है, जिसे देख दर्शक चौंक जाएंगे।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म में अपने किरदार को लेकर वर्मा ने कहा, मेरा किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है जो टाइगर को उनके भाई से मिलाने में मदद करता है। यह किरदार काफी दिलचस्प और बहुस्तरीय है, जिससे दर्शक चौंक जाएंगे।

अभिनेता ने आगे कहा, मैं इस लोकप्रिय फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर और ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। बागी 3 के साथ मैंने कुछ नया करने की कोशिश की है और प्रशंसकों ने मुझे ऐसी भूमिकाओं में नहीं देखा होगा। फिल्म में अपने हिस्से को लेकर आश्वस्त हूं, क्योंकि यह फिल्म का काफी महत्वपूर्ण हिस्सा है।

वर्मा ने आगे बताया कि इस किरदार के शारीरिक हाव-भाव के लिए उन्हें वर्कशॉप का सहारा लेना पड़ा।

वर्मा ने आगे कहा, मेरे किरदार में समाहित होने की प्रक्रिया सामान्य से अलग थी, क्योंकि इस किरदार का फिल्म में स्थान अलग है। ऐसा किरदार मैंने पहले नहीं किया है। हालांकि मेरा किरदार एक बहुस्तरीय है, इसलिए इसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए मैंने बॉडी लैंग्वेज और हाव-भाव को किरदार के अनुसार करने के लिए वर्कशॉप का सहारा लिया।

बागी 3 6 मार्च को रिलीज होगी।

Created On :   5 March 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story