इस टीवी एक्ट्रेस का पति करता था बलात्कार, तलाक के बाद बताई आपबीती

इस टीवी एक्ट्रेस का पति करता था बलात्कार, तलाक के बाद बताई आपबीती

डिजिटल डेस्क, मुंबई । एकता कपूर के शो "बड़े अच्छे लगते हैं" में नजर आई चाहत खन्ना ने अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा से तलाक ले रहीं हैं। अगस्त महीने में उन्होंने अपने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। फिलहाल चाहत अपनी दोनों बेटियों के साथ अकेले रह रहीं हैं। कुछ वक्त पहले चाहत ने अपने तलाक की वजह निजी बताई थी, लेकिन अब उन्होंने अपने पूर्व पति फरहान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 
 

 

चाहत ने अपने पति फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है। बता दें कि फरहान मिर्ज़ा बॉलीवुड के मशहूर राइटर शाहरूख मिर्जा के बेटे हैं और इन दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। चाहत ने अपने और फराह के रिश्ते के बारें में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते कहा था "मेरी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है और मैं इस रिश्ते से खुश नहीं हूं। मैं अब केवल तलाक लेना चाहती हूं, फरहान मुझे छोड़ना नहीं चाहते, लेकिन मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती हूं।

 

इसके अलावा चाहत ने फरहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा "फरहान ने न केवल मेरा शारीरिक शोषण किया बल्कि मानसिक शोषण भी किया है, मेरे घर माहौल अब रहने लायक नहीं है, फरहान मुझ पर वेश्यावृति और को-स्टार के साथ अफेयर के आरोप भी लगाते रहते हैं। इतना ही नहीं शूटिंग सेट पर भी वो अचानक पहुंच जाते थे और अगर मैंने अपने किसी को स्टार को गले या लगाया है या हाथ पकड़ा तो वो सेट पर ही हंगामा खड़ा कर देते थे"। आगे चाहत ने कहा कि, अगर मैं बीमार भी होती हूं तो भी वो मेरे साथ जबरदस्ती संबंध बनाते हैं। फरहान मेरा पीछा करते थे और मुझ पर नजर रखा करते थे। इसके अलावा वो मेरे साथ मारपीट भी करते थे।" चाहत ने ये भी आरोप लगाया है कि फरहान ने उनकी कार और जूलरी भी बेच दी। 

 

जब चाहत ने अपना घर छोड़ दिया था तब फरहान ने कहा था कि चाहत उनकी 2 बच्चियों के साथ गायब हो गई हैं। हालांकि चाहत ने इस बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वह लगातार फरहान के दोस्तों और फैमिली के संपर्क में थीं। 

 

Created On :   20 Nov 2018 4:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story