comScore

मेरा म्यूजिक ट्रेंड में है, ये जानकर अच्छा लगता है: शैगी

June 09th, 2020 16:00 IST
 मेरा म्यूजिक ट्रेंड में है, ये जानकर अच्छा लगता है: शैगी

हाईलाइट

  • मेरा म्यूजिक ट्रेंड में है, ये जानकर अच्छा लगता है: शैगी

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। जमैका के रेगी गायक शैगी का संगीत 90 के दशक में एक पार्टी इसेंशियल की तरह था। वह कॉनकाह के साथ कोलाबोरेटिव प्रयास के चलते बनाना के साथ चार्ट के शीर्ष पर वापस आ गया है। वह कहते हैं कि यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि वह इतने सालों तक और इतने माध्यमों पर ट्रेंड में हैं।

इस ग्रैमी विजेता के लिए टॉपिंग म्यूजि़क चार्ट नया नहीं है। उन्हें इट्स मी, बोम्बेस्टिक और एंजल जैसे ट्रैक के साथ बड़े पैमाने पर सफलता मिली थी। लेकिन बनाना ने उन्हें टिकटॉक ऐप के शीर्ष स्थान पर ला दिया है जो उनके लिए विशेष है।

शैगी जिनका असली नाम ऑरविल रिचर्ड बुरेल है, उन्होंने आईएएनएस को बताया, संगीत, संगीत है। हालांकि यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि हम इतने सालों से कई माध्यमों के जरिए ट्रेंड में हैं।

2019 का ट्रैक, जिसे वीएच 1 इंडिया पर प्रसारित किया जा रहा है, उस पर भारतीय टीवी स्टार रश्मि देसाई सहित आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस पर डांस करते हुए अपने धूप के चश्मे को अपने चेहरे से उतार रहे हैं।

सिंगर ने कहा, बहुत सारे भारतीय प्रशंसक हैं जिन्होंने चुनौती ली है और मैंने उनमें से कई को पोस्ट किया है। हम वास्तव में आभारी हैं कि यह गाना इतने सारे लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट स्टार डेविड वार्नर ने भी ऐसा करने के लिए अपने परिवार को चुनौती देने की कोशिश की।

कमेंट करें
0Aumq