मेरे माता-पिता ने मुझे अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना सिखाया

My parents taught me to focus on my career
मेरे माता-पिता ने मुझे अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना सिखाया
अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर मेरे माता-पिता ने मुझे अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना सिखाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गिल्टी माइंड्स और मर्डर इन अगोंडा की अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर का कहना है कि कैसे उनके माता-पिता ने उन्हें भाई-भतीजावाद की बहस में शामिल होने के बजाय अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना सिखाया। आईएएनएस के साथ बातचीत में दो दिग्गज अभिनेताओं सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रिया ने साझा किया कि भले ही उन्हें अपने विशेषाधिकार के बारे में पता है। लेकिन अभिनय में अपनी जगह बनाने के लिए एक स्वतंत्र तरीका चुनना पूरी तरह से उनकी पसंद थी।

श्रिया ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। उन्होंने मुझे यह सिखाया कि एक कलाकार का जीवन संघर्ष से भरा होता है और तभी सफलता मिलती है, जब वह इन संघषों को लांघकर एक नई ऊंचाइयों तो छूता है। अपने पिता का उदाहरण देते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, मेरे पिताजी न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि फिल्म निर्देशक, लेखक, थिएटर कलाकार भी हैं और इसके अलावा वह संगीत में भी आगे हैं।

मुझे पता है कि कलाकारों के परिवार में पैदा होना और वास्तविकता से अच्छी तरह वाकिफ होना सौभाग्य की बात है। अभिनेत्री ने 13 मसूरी, मिर्जापुर, बीचम हाउस, क्रैकडाउन, फिल्म फैन, हाउस अरेस्ट और कादन जैसे शो के साथ काम किया है। उन्होंने कहा, अगर हम आलिया भट्ट का उदाहरण लें, तो वह निश्चित रूप से एक सुपरस्टार और एक अविश्वसनीय अभिनेत्री हैं। विक्रम राय द्वारा निर्देशित, र्अे स्टूडियो द्वारा निर्मित, पांच-एपिसोड वाली सीरीज मर्डर इन अगोंडा में आसिफ खान, कुब्रा सैत और लिलेट दुबे भी शामिल हैं। यह सीरीज अमेजॅन मिनीटीवी पर रिलीज की गई है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 April 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story