मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया: उदित नारायण

My son launched me into the digital age: Udit Narayan
मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया: उदित नारायण
मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया: उदित नारायण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक उदित नारायण ने अपने बेटे व गायक और एंकर आदित्य नारायण का उन्हें संगीत के डिजिटल युग में लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया।चार दशकों तक बॉलीवुड प्लेबैक क्षेत्र में राज करने के बाद उदित का नया गाना तेरे बगैर हाल ही में यूट्यूब पर लॉन्च किया गया।

उदित ने कहा, मैंने इस डिजिटल युग में अपने बेटे आदित्य से एक स्वतंत्र कलाकार बनने की इच्छा व्यक्त की थी। इससे पहले कि मैं यह जान पाता, वह सब कुछ सेट कर चुका था। मुझे बस उनके घर स्टूडियो सेटअप में आना था और तेरे बगैर रिकॉर्ड करना था।

महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मिलेंगी कंगना रनौत

उन्होंने आगे कहा, मैं गर्व से कह सकता हूं कि अभी जिस दौर में और जिस युग में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया है और, मेरा विश्वास करिए, मुझे यह कहना होगा कि उसने यह सब अपनी मेहनत से कमाए गए धन से किया है। मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम पर गर्व है।

गाने को श्रेयस पुराणिक ने कंपोज किया है और प्रशांत इंगोले ने लिखा है। गाने के वीडियो में आदित्य हैं। पद्म भूषण प्राप्त कर चुके उदित नारायण ने अस्सी के दशक में गाना शुरू किया था और एक गायक के रूप में और एक निर्माता के रूप में अब तक चार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।

 

 

Created On :   13 Sep 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story