मेरी पत्नी को है मुझ पर भरोसा, इसलिए मैंने झलक दिखला जा को हां कहा : जोरावर

My wife has faith in me, so I said yes to Jhalak Dikhhla Jaa: Zorawar
मेरी पत्नी को है मुझ पर भरोसा, इसलिए मैंने झलक दिखला जा को हां कहा : जोरावर
नई दिल्ली मेरी पत्नी को है मुझ पर भरोसा, इसलिए मैंने झलक दिखला जा को हां कहा : जोरावर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रेस्टॉरटेर जोरावर कालरा ने भले ही कई फूड रियलिटी शो होस्ट किए हों, लेकिन जब उन्हें डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 ऑफर किया गया, तो वह दुविधा में थे। उनके परिवार ने उन्हें अलग-अलग विचार दिए, जहां उनके बेटे ने उन्हें ना कहने का सुझाव दिया, वहीं उनकी पत्नी दिलदीप कालरा ने उन पर भरोसा दिखाया। उन्होंने कहा, मैं बिल्कुल भी पेशेवर नर्तक नहीं हूं और नृत्य से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए, ईमानदारी से, मैं सदमे में था। मुझे लगता है कि मेरे दिमाग में एक संयुक्त तरह की दोहरी भावना थी। और मेरे विचारों से अलग-अलग विचार थे। परिवार, इसलिए मैंने उन्हें (निर्माताओं को) दो दिनों तक जवाब नहीं दिया।

मेरे बेटे ने कहा नहीं, मुझे लगता है कि शायद इसलिए कि वह डर गया था कि मैं उसे शर्मिदा करूंगा। और मेरी पत्नी ने कहा, आपको यह करना चाहिए, यह एक बहुत बड़ा शो है। यह एक बड़ा मंच है, और आपको कई सेट कौशल दिखाने की जरूरत है। मैंने कहा कि मेरे पास नृत्य कौशल नहीं है। मैं क्या प्रदर्शित करने जा रहा हूं? उसने कहा, आप समय के साथ सीखेंगे। इसलिए, उसने मुझ पर बहुत विश्वास दिखाया। परिणामस्वरूप, मैंने हां कहा।

कालरा शो में अपने अभिनय का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं। मुझे लगता है कि मेरे अंदर डांस बहुत कम है। और इसलिए मुझे यह अधिक चुनौतीपूर्ण लग रहा है, लेकिन मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं। जोरावर अपने नृत्य कौशल को पूर्ण करने का श्रेय अपने कोरियोग्राफर को देते हैं, शो जीतना आसान नहीं होगा, क्योंकि यहां सभी प्रतियोगी वास्तव में अद्भुत और बहुत चुनौतीपूर्ण हैं। मैं यहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए हूं और मेरा काम हो गया है। लेकिन कम से कम मैं अपनी कोरियोग्राफर सुचित्रा (सावंत संगारे) के साथ बहुत सारे नृत्य कौशल सीखूंगा, जो अविश्वसनीय है।

कालरा ने कहा कि शो का सबसे रोमांचक हिस्सा जजों से मिलना था, जब मैं माधुरी जी और निश्चित रूप से नोरा और करण से मिला तो मैं बहुत उत्साहित था। माधुरी जी एक डांसिंग क्वीन हैं और उनके प्रदर्शन को देखना हमेशा बहुत अच्छा होता है या स्क्रीन पर। रियलिटी शो की मेजबानी से लेकर एक में प्रतियोगी होने तक वह अपनी यात्रा को कैसे देखते हैं? मैंने इस प्रक्रिया का बहुत आनंद लिया, मैंने पूरी यात्रा का बहुत आनंद लिया है। यहां तक कि अगर मुझे बिग बॉस में अतिथि के रूप में भी आना है, तो भी मुझे इसे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन खाने का कारोबार स्थिर रहेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story